…और मस्त ने कहा भृगु बाबा ने मुझे बुलाया है

जगह-जगह जन संवाद के माध्यम से मतदाताओं को भाजपा के प्रति रिझाने की कवायद

बलिया। नवभारत निर्माण का सूर्योदय बलिया से होना चाहिए, क्योंकि यह धरती परिवर्तन का इतिहास रही है. भृगु क्षेत्र की इस उर्वरा धरती ने इतिहास पलटने का काम किया और इतिहासकारों को इतिहास नया अध्याय लिखने पर मजबूर कर दिया. इतिहास, भूगोल के अलावे साहित्य सृजन के क्षेत्र में भी महर्षि भृगु की इस धरती के होनहारों ने नया मुकाम हासिल किया है, और यहाँ सेवा के लिए भृगु बाबा ने हमें यहाँ बुलाया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बुधवार को जगह-जगह लोक संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत उक्त उद्गार व्यक्त किया. नगर विधानसभा क्षेत्र के विकास खण्ड दुबहर के एक दर्जन गांवों तथा हनुमानगंज विकास खण्ड के आधा दर्जन गांवों में किसान पंचायत लगाया और नवभारत के निर्माण में मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केन्द्र सरकार बनाने का हाथ उठवाकर समर्थन लिया. भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवरामपुर के ज्ञानेन्द्र पाण्डेय के दरवाजे पर आयोजित कार्यक्रम मे कहा कि जब मैं दिल्ली था तो सांसद मित्रों ने कहा कि आप भदोही छोड़कर बलिया जा रहे? तो मैंने कहा मैं जा नहीं रहा हूं, मुझे भृगु बाबा ने बुलाया है. त्रिदेवों के परीक्षक महर्षि भृगु ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने के बाद जब गंगा के किनारे पहुंचे तो उन्हें शांति मिली थी. मैं भी इस तपोस्थली के मिट्टी का चंदन लगाने आया हूँ. कहा कि अब किसान केवल मतदाता नहीं बल्कि राष्ट्रीय राजनीति की मुख्य धुरी बन गया है. यह सरकार गांव, किसान, गरीब तथा जवानों के लिए काम कर रही है.किसानों के हित में छः हजार अनुदान भेजा जा रहा है. अब आगे से 12 हजार रूपये सीधे खाते में भेजने का काम मोदी सरकार करेगी. सन् 2014 में मोदी सरकार बनने से पहले की सरकारों के पास गरीब, किसान, मजदूरों के लिए कोई योजना नहीं थी. मोदी सरकार ने किसानों के लिए योजनाओं की बाढ़ ला दी है. इन योजनाओं से सर्वाधिक किसान लाभान्वित हो रहा है.

कहा कि अबकी बार मोदी सरकार बनी तो किसान, कृषि मजदूर, ढेला चालक, खोमचे वालों की उम्र साठ साल पूरा होने पर पेंशन देने की योजना है. पेंशन हर वर्ग, हर जाति के लिए उपलब्ध रहेगी. मस्त ने सहोदरा शिव मंदिर, सहरसपाली सहकारी संघ शिव मंदिर, शिवरामपुर बाजार ज्ञानेन्द्र पाण्डेय के दरवाजे, दादा के छपरा शिव मंदिर के बाद अपराहन में विकास खण्ड हनुमानगंज के धरहरा चट्टी, बसंतपुर शिव मंदिर, हनुमानगंज चट्टी व श्रीराम बिहार कालोनी में कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाताओं को एक बार फिर मोदी को पीम बनाने के लिए वोट की मांग की. अलग-अलग कार्यक्रमों में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी का स्वागत भाषण करते हुए नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने बलिया से वीरेन्द्र सिंह मस्त को प्रत्याशी बनाया है. यह बलियावासियों के लिए सौभाग्य की बात है. शिवरामपुर में बाबूराम तिवारी छपरा के प्रधान वीरेन्द्र साहनी का स्वागत किया गया.