तीसरे दिन बलिया में हुआ सिर्फ एक नामांकन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बलिया और सलेमपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से नामांकन का सिलसिला जारी है. बुधवार को तीसरे दिन लोक सभा बलिया में एक नामांकन हुआ, जबकि सलेमपुर में एक भी नामांकन दाखिल नहीं हो सका. बलिया में निर्दल प्रत्याशी ओम प्रकाश पांडेय ने अपना नामांकन पत्र सहायक रिटर्निंग ऑफिसर अश्विनी कुमार श्रीवास्तव को सौंपा

तीसरे दिन बलिया में 9 व सलेमपुर में बिके 4 नामांकन

बुधवार को बलिया संसदीय क्षेत्र के लिए 9 नामांकन पत्र खरीदे गए, जबकि सलेमपुर संसदीय क्षेत्र के लिए चार नामांकन उम्मीदवार या उनके सहयोगी लेकर गए. लोकसभा क्षेत्र बलिया के लिए अखंड समाज पार्टी, जनता राज पार्टी, भारतीय रिपब्लिकन पक्ष, नैतिक पार्टी, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, बहुजन मुक्ति पार्टी व एक निर्दल उम्मीदवार के लिए पर्चा खरीदा गया. इसी प्रकार लोकसभा क्षेत्र सलेमपुर के लिए दो निर्दल उम्मीदवारों के साथ जनता क्रांति पार्टी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लिए नामांकन पत्र ले जाया गया. कुल मिलाकर लोकसभा क्षेत्र बलिया में 26 नामांकन पत्र तथा सलेमपुर के लिए 15 नामांकन पत्र बिक चुके हैं.
कलेक्ट्रेट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, गैर अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश वर्जित

नामांकन व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. कलेक्ट्रेट परिसर में अधिकृत अथवा कलेक्ट्रेट कर्मचारियों के अलावा अन्य लोगों का प्रवेश वर्जित है. पुलिस विभाग के सीओ और कई थानाध्यक्ष दलबल के साथ सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए हैं. शहर कोतवाल शशि मौलि पांडेय भी लगातार चक्रमण कर व्यवस्था पर नजर बनाए हुए थे. कलेक्ट्रेट परिसर के चारों तरफ मजबूती से बैरिकेडिंग की गई है. नामांकन व्यवस्था में लोक सभा बलिया के नामांकन के ईडीएम अभिजात सिंह, सुजीत श्रीवास्तव, राजेंद्र, नीरज श्रीवास्तव सहयोग में रहे, जबकि सलेमपुर लोकसभा के नामांकन व्यवस्था में सहायक रिटर्निंग ऑफिसर राजेश यादव के अलावा अविनाश उपाध्याय, गौरी शंकर, जुनैद अहमद, ज्ञानेंद्र यादव, अभिषेक सिंह का विशेष सहयोग रहा.