बैरिया में हिन्दुवादी संगठन व विचारधारा वालों ने निकाली बाइक संदेश यात्रा निकली

बैरिया (बलिया)। अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को आयोजित की गई धर्मसभा की बैठक में भाग लेने के लिए लोगों का चलावा करते हुए हिन्दुवादी संगठन व विचारधारा वालों ने गुरूवार को बाइक संदेश यात्रा निकली. बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने नेतृत्व में आयोजित मोटरसाइकिल जुलूस में हजारों लोगों ने भाग लिया. इस रैली में विश्व हिंदू परिषद, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, बजरंग दल, भाजपा व हिंदू युवा वाहिनी के लोगों की उपस्थिति रही.

रैली में हजारों की संख्या में मोटरसाइकिल सवार युवा शामिल थे. रामनारायण सिंह सरस्वती विद्यालय देवराज ब्रह्म मोड़ से शुरू मोटर सायकिल जुलूस “खाली करो रास्ते श्रीराम जी के वास्ते” नारा लगाते हुए बैरिया तिराहा, बीबीटोला, रानीगंज बाजार होते हुए सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पहंची. वहां से दलपतपुर होते हुए वापस बैरिया के देवराज ब्रह्म मोड़ पर लौट आई. जहां मोटरसाइकिल रैली में शामिल लोगों के साथ विमर्श के बाद यह तय हुआ कि उत्सर्ग एक्सप्रेस से 24 नवंबर को भगवान राम में आस्था रखने वाले लोग विधायक के साथ अयोध्या प्रस्थान करेंगे. विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक राम भक्त बैरिया विधान सभा से धर्मसभा में शिरकत करें और राम मंदिर बनाने में योगदान करेंगे.

रैली में विश्व हिंदू परिषद के गुप्तेश्वर पाठक धर्मवीर उपाध्याय, हिंदू युवा वाहिनी के मंगल सिंह के अलावा आरएसएस के जिला प्रमुख भी इस बाइक रैली में हजारों लोगों के साथ शामिल थे. उक्त मोटरसाइकिल रैली में जगह-जगह से सैकड़ों की संख्या में युवा रैली में शामिल होने के लिए बैरिया पहुंचे थे. जहां से विशाल रैली के रूप में सुरेमनपुर को निकले थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

http://https://youtu.be/DzZjq1Ls3ng

इस अवसर पर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स सड़कों के दोनों किनारे तैनात की थी. वहीं मोटरसाइकिल जुलूस के आगे-आगे सीओ बैरिया उमेश कुमार यादव के अलावा बैरिया, दोकटी, रेवती के एसएचओ व इन थानों पर तैनात उप निरीक्षक भी वाहन से चल रहे थे. रैली जिस रास्ते से गुजरी वहां जय श्रीराम के उद्घोष गूंज उठा. युवा नारा लगा रहे थे, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे और खाली करो रास्ते श्रीराम जी के वास्ते.