अराजक तत्वों ने तोड़ी हनुमान मन्दिर की प्रतिमा, आक्रोश

नई प्रतिमा लगाने के प्रशासनिक आश्वासन पर थमा लोगों का गुस्सा,अज्ञात पर मुकदमा दर्ज 

रसड़ा(बलिया)। राधोपुर मार्ग स्थित अठिलापुरा गांव के समीप हनुमान मन्दिर की हनुमान जी प्रतिमा को अराजक तत्वों ने बुधवार की रात तोड़ दिया. प्रतिमा तोड़े जाने की खबर लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे. सूचना पर क्षेत्राधिकारी, कोतवाल समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

प्रशासन द्वारा नयी मूर्ति लगाने की आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीण माने. बताया जाता है की अठिलापुरा एवं राधोपुर के बॉर्डर स्थित सड़क पर हनुमान मंदिर स्थापित है. रात में अराजक तत्वों ने मंदिर स्थित हनुमानजी के प्रतिमा का सिर तोड़ कर मन्दिर के बाहर रख दिया था. सुबह सड़क पर दौड़ लगा रहे युवाओ ने देख कर शोर मचाया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मूर्ति तोड़ने की सूचना इलाके में जंगल मे आग की तरह फैल गयी. लोगो का हुजूम मंदिर प्रांगण में उमड़ पड़ा. सूचना पर क्षेत्राधिकारी केपी सिंह, कोतवाल ज्ञानेश्वर मिश्रा, फोर्स के साथ पहुंचे. ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सतीश सिंह भी पहुंच गये. हनुमानजी की नयी मूर्ति लगाने की आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुये. समाजसेवी अरुण कुमार उर्फ पप्पू गुप्ता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दिया. पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई में जुट गयी है.