समाज को बांटने की नीति भाजपा की साजिश : रामगोविंद चौधरी

विश्वकर्मा अधिकार रैली में वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला

रसड़ा (बलिया)। गांधी पार्क में विश्वकर्मा अधिकार रैली में वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. समाज के लोगों ने स्वाभिमान एवं सम्मान के लिए सपा को जिताने का संकल्प लिया. कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी, विशिष्ट अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर एवं पूर्व मंत्री उच्च शिक्षा मंत्री अखिल भारतीय, विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामआसरे विश्वकर्मा ने भगवान विश्वकर्मा जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया.

जिलाध्यक्ष राजेश विश्वकर्मा ने अतिथियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष रामआसरे विश्वकर्मा ने अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि को अंगवस्त्रम व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. मुख्य अतिथि रामगोविंद चौधरी ने कहा कि सपा ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को मुख्यधारा में जोड़ने के लिए काम किया. कहा कि सपा ने धोबी, नाई, कुम्हार, लोहार जातियों के लिए जो काम किया है वह आज तक किसी सरकार ने नहीं किया है.

सांसद नीरज शेखर ने सत्ता में बैठे लोगों पर समाज को बाटने का आरोप मढ़ा. उन्होंने समाज के लोगों को शिक्षित बनने पर बल दिया. कहा कि शिक्षित समाज ही विकास करेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय ने कहा कि भगवान के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा भगवान विश्वकर्मा का अपमान कर रही है. ऐसे लोगों को सबक सिखने का आह्वान किया. अध्यक्षता कर रहे रामआसरे विश्वकर्मा ने समाज के उत्थान के लिए सपा सरकार द्वारा किए कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भाजपा सरकार में विश्वकर्मा समाज पर जुल्म एवं अत्यचार बढ़ा है. प्रदेश सरकार द्वारा भगवान विश्वकर्मा जी की जयंती पर छुट्टी रद्द कर उनको महापुरुष एवं महात्मा बताकर समाज को अपमानित करने का काम किया है. कहा कि विश्वकर्मा जी हमारे स्वाभिमान एवं सम्मान के प्रतीक है. उनका अपमान करने वालों को समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. समाज के लोगों को सत्ता में भागीदारी के लिए संगठित होकर संघर्ष करने का आह्वान किया.

इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव, चन्द्रशेखर सिंह, चंद्रमा सिंह, अनिल सिंह, विजय शंकर यादव, अग्निवेश सिंह उर्फ मान सिंह, अलताफ अंसारी, रामभवन शर्मा, लल्लन शर्मा, संजय यादव, सियाराम शर्मा, विनोद शर्मा, कमलेश शर्मा, कृष्णा शर्मा, राजू शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए. संचालन प्रदेश सचिव हरेन्द्र विश्वकर्मा ने किया.