एससीएसटी एक्ट कानून में संसोधन के विरुद्ध हमारा विरोध पहले भी था, आज भी है और आगे भी रहेगा-विधायक

बोले हमारे लोग बालू मिट्टी ढो कर कमा रहे हैं इसमें गलत क्या है ?

बिना नाम लिए खूब चलाए शब्दों के तीर

बैरिया(बलिया)। कस्बा स्थित जिला पंचायत के डाक बंगले पर भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों के बीच कहा कि भारत बंद के क्रम मे शांतिपूर्ण सफल बन्दी के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं. एससीएसटी एक्ट कानून में संसोधन के विरुद्ध हमारा विरोध पहले भी था आज भी है और आगे भी रहेगा. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की इस बात के लिए तारीफ किया कि बीबीटोला में उनपर हुए हमले के बाद भी संयम बनाये रखा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि जो भी गलत करेगा कानून अपना काम करेगा. इसके लिए पुलिस के उच्चाधिकारियों से बात किया हूँ.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक ने बिना नाम लिए कहा कि बैरिया नगर पंचायत के विकास को किसी भी तरह से बाधित नहीं होने दूंगा. किसी को भी लूट खसोट की छूट नही दी जाएगी. लूट खसोट करने वाले जेल भेजे जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि सभी जानते है कि किस परिवार का कैसा इतिहास रहा है.
बैरिया विधायक ने डंके के चोट पर कहा कि लालबालू से हमारे सैकड़ो कार्यकर्ता लाखों रुपया कमाया है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है. लालबालू कोई अफीम, हिरोइन व गांजा का अवैध धंधा नही है. अगर कोई बालू व मिट्टी ढोकर कमा रहा है तो इसमें कुछ भी गलत नही है.
उन्होंने बैरिया डाक बंगले पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि मैं आपलोगों के बीच मे खुश खबरी देना चाहता हूँ कि रेलराज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने आज सुबह मुझे बताया कि सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर 11 सितम्बर से लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस का ठहराव होगा. कहा कि इस ट्रेन की ठहराव में हमारे सांसद भरत सिंह का भी बडा प्रयास है. कार्यकर्ताओं से कहा कि 11 सितंबर को सुबह सुरेमनपुर स्टेशन पर पहुंचकर इस कार्यक्रम में शामिल हों.
इससे पहले बैरिया विधायक ने बैरिया थानाध्यक्ष गगनराज सिंह के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे चौकी इंचार्ज बैरिया वीरेन्द्र दुबे को अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के बीच बुलाकर कहा कि बैरिया बन्द के दौरान मारपीट करने वाले अपराधी को सजा जरूर मिलना चाहिए. चाहे वह हमारे पक्ष के लोग हो या दूसरे पक्ष के, सही न्याय होना चाहिए. चौकी इंचार्ज से कहा कि बिना सूचना के इतने लोग उपस्थित हुए हैं, अगर मैं बुलावा कर दूं तो बैरिया में बैठने को जगह नही बचेगा. मौके पर उपस्थित चौकी इंचार्ज बैरिया वीरेन्द्र दुबे ने कहा कि कानून अपना काम करेगा. किसी के साथ अन्याय नही होगा. उक्त मौके पर पूर्व प्रधान शक्तिसिंह, हरिसिंह, परसुराम सिंह, ओपी सिंह, पीआर सिंह, अमित सिंह आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.