..तो क्या डेथ प्वाइंट बनता जा रहा गोन्हियाछपरा के पूरब रेलवे लाइन का किनारा

मृतक की पहचान नहीं हो पाई है

सुबह-सुबह खम्भे से लटकता शव देख सहमे ग्रामीणों

हत्या या आत्महत्या को लेकर संसय

बैरिया(बलिया)। थाना क्षेत्र के गोन्हियाछपरा गांव के पूरब रेलवे लाइन के सटे किनारे वाली जगह डेथ प्वाइंट बनती जा रही है. एक साल के अन्दर यहां मौत की तीसरी घटना मंगलवार को सुबह घटित हुई. इसके पहले बकरी चराते समय रेलवे लाइन के किनारे मिले पेस्टल से छेड़छाड़ कर रहे किशोर के हाथों चली गोली उसकी ही बहन को लग गई, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इसके कुछ ही दिन बाद गोन्हियाछपरा गांव निवासी सुबाष सिंह ने सुसाइड नोट जेब में रख यहीं आत्महत्या की थी.

http://https://youtu.be/isVWx9jYcCg

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुबह टहलने व शौच के लिए निकले लोगों ने रेलवे विद्युत खम्भे से लटकता हुआ युवक का शव देखा. इन तीनो घटनाओं की जगह लगभग आसपास ही है.

कुछ लोगों ने बैरिया एसएचओ व आरपीएफ को सूचना दी. घटना स्थल पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. विद्युत खम्भे पर लगभग दस फिट से अधिक ऊंचाई पर नायलान की रस्सी को गांठ बांध कर युवक का शव जमीन से लगभग चार फिट ऊंचाई पर शव का पैर लटक रहा था. उसके पैर में चप्पल उलझे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग 30 वर्षीय युवक क्रीम कलर का टीशर्ट व नीले रंग का लोवर पहने हुए था. तलाशी में पुलिस को उसकी जेब से चालीस रूपए मिले.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया. इसके पहले शव को पहचान के लिए कुछ देर के लिए रखा गया था. हत्या या आत्महत्या के बावत पूछे जाने पर एसएचओ गगन राज सिंह ने बताया कि फिलहाल अन्त्य परीक्षण के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. अभी शव को पहचान के लिए बलिया मोर्चरी मे रखा गया है. पहचान हो जाय तो और भी स्थितियाँ स्पष्ट होगी. घटना की गहनता से जांच की जाएगी. अभी पहचान नहीं हो पाई है.