विवाहिता व उसके दो बच्चों की संदिग्ध मौत, मायका वालों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

बांसडीह(बलिया)। मनियर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा जिगिनी के पुरवा नान्हागंज में एक परिवार में एक विवाहिता एवं उसकी दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. विवाहिता के मायके पक्ष के लोग विवाहिता के पति सास, ससुर, जेठ, जेठानी व दो ननद के ऊपर दहेज को लेकर हत्या किये जाने का आरोप लगा रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक गड़़वार थाना क्षेत्र के रतसर बंगला निवासी जयप्रकाश चौहान अपनी पुत्री रमिता 30 वर्ष की शादी 2012 में मनियर थाना क्षेत्र के जिगनी नान्हागंज निवासी अच्छेलाल चौहान के पुत्र सुनील चौहान साथ बड़े धूमधाम से किया था. विवाहिता के भाई रुदल चौहान के अनुसार ससुराल पक्ष के लोग रमिता को अक्सर प्रताड़ित करते थे. मेरे बहन व उसके दो बच्चों संध्या 5 वर्ष एवं संदीप एक वर्ष की हत्या पति सुनील, ज्येष्ठ विनोद, ससुर अच्छेलाल चौहान, उसकी सास, ननद बालबुची व मुनरा व जेठानी ने मिलकर मेरी बहन की हत्या कर दी हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घटना के विषय में बताया जाता है कि दोनों बच्चों का मुंडन शुक्रवार के दिन था. दोनों का मुंडन मझौवां घाट पर हुआ था. लेकिन पैसे के अभाव में नाव से रस्सी उस पार उसका पति नहीं ले गया. घर आने पर रमिता के पूरे परिवार में झगड़ा हुआ था. रमिता के ससुर अच्छेलाल ने रमीता की रात में पिटाई की थी. घटना के बाद मायके पक्ष के लोगो को जानकारी मिलने पर भारी संख्या में रमिता के गाँव नन्हागंज पहुँचे, और ससुराल से शव ले जाने की जिद करने लगे. काफी समय तक हंगामा खड़ा किया. पुलिस ने किसी तरह मामला को सुलझाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मौके पर एडिशनल एसपी विजय पाल सिंह व विक्रांत वीर, प्रभारी थानाध्यक्ष मनियर नान्हू यादव सहित बांसडीह खेजूरी, सहतवार, सहित आदि थानों की फोर्स मौजूद थी. जिगनी नाना गंज में कोई अप्रीय घटना न घटे इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है.