जेपी के गांव में सांसद व विधायक ने रखी विकास योजनाओं की आधारशिला

बैरिया(बलिया)।अब जेपी के गांव जयप्रकाश नगर में सांसद और विधायक संयुक्‍त रूप से विकास की गंगा बहाएंगे. इसके लिए रविवार की शाम वहां के प्रधान पति सूर्यभान सिंह के संयोजकत्व में ग्रामनिधि से बनने वाले सड़क, पुलिया आदि कई योजनाओं का शिलान्‍यास सांसद भरत सिंह व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.
इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद भरत सिंह ने कहा कि
जेपी के गांव की सड़के अब चमचमाती नजर आएंगी, वहीं हर गरीब को बिना किसी दलाल के प्रधानमंत्री आवास भी मिलेगा. उज्‍जवला योजना के तहत हर गरीब के घर से गैस-चूल्‍हा देने का कार्य अभी भी जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व देश काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

प्रधानपति सूर्यभान सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि गांव के लोगों ने यहां एक कुशल जनप्रतिनिधि को चुना है, जो हमेशा विकास के लिए तत्‍पर रहते हैं. विकास के नाम पर यहां के लिए मेरी जब व जहां जैसे जरूरत होगी मैं तत्पर रहूंगा.
वहीं विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि अब द्वाबा में इंसानित का राज है. फिर भी कुछ लोग मुझे जातिवादी नारा देकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें मै बताना चाहता हूं कि मै जातिवादी नहीं हूं, हां यदि कोई जबरिया किसी का जमीन कब्‍जा करेगा, कोई कोटेदार जनता का शोषण करेगा, कोई दंबंग किसी गरीब के साथ अत्‍याचार करेगा, तो वह चाहे किसी भी जाति का है, मै उसकी विरोधी जरूर हूं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


लाल बालू मामले में कहा कि मै सदन में भी इस बात को मजबूती से रखा कि यदि किसी अन्‍य प्रदेश से लाल बालू किसी भी तरीके से द्वाबा में आता है, तो उस पर पुलिस का कोई हक नहीं बनता कि वह उसे बाधित करे. इस अवसर पर मणि सिंह, अमित सिंह, निखिल उपाध्याय, लवकुश सिंह, पशुराम सिंह, शक्तिनाथ सिंह, दीपू सिंह, मंटू विंद, तारकेश्‍वर गोंड, अरूण सिंह, महंथ यादव, जैनेंद्र सिंह, गायत्री यादव सहित गांव भी सैकड़ो लोग मौजूद थे. कार्यक्रम में भोजपूरी गायक सुरेंद्र सिंह व बृज तिवारी ने भी चैता गीतों की प्रस्‍तुति दी. सभा की अध्‍यक्षता व संचालन अमिताभ उपध्‍याय ने किया.
समारोह में सभी के प्रति आभार व्‍यक्‍त करते हुए समाजसेवी व प्रधान पति सूर्यभान सिंह ने कहा कि मै हर किसी से विकास मांगता हूं. सरकारें किसी की रहें, एक भिखारी बन कर शासन में विकास के लिए पत्रक देता रहता हूं. वर्तमान सरकार या कुशल जनप्रतिनिधि के रूप सांसद जी और विधायक जी ने मेरी भावनाओं का कद्र किया है. इसलिए वह प्रशंसा के पात्र सदैव बने रहेंगे.