दो सुनारों की दुकान से लाखों के सोने चांदी के आभूषण व नकदी चोरी

साढ़े तीन घंटे तक हाइवे किए जाम, बैठे रहे धरना पर

चोर कटर से काटे गेट व तिजोरी का ताला, दुकान के भीतर बैठ कर बेखौफ पी शराब तब की चोरी

15 दिन में खुलासा व बरामदगी के आश्वासन पर उठे धरना से

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया(बलिया)। स्थानीय थानान्तर्गत टोला शिवन राय कस्बे में शुक्रवार की रात दो सुनारों की दुकानों में ताला तोड़कर घुसे चोर भीतर की तिजोरियां भी कटर से काट कर लाखों रूपए के सोने, चांदी के आभूषण व नकदी चुरा ले गए. सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद अपनी दुकानों की हालत देख दोनों दुकानदार व उनके परिवार के लोगों में हाहाकार मच गया.जुटे कस्बे के दुकानदार एनएच 31 पर पहुंच चक्का जाम कर बीच सड़क पर ही धरना पर बैठ गए. सूचना पर मौके पर उपजिलाधिकारी राधेश्याम पाठक, क्षेत्राधिकारी उमेश कुमार व थानाध्यक्ष गगन राज सिंह सदल बल मौके पर पहुंचे.


चोर बाजार के दुकानदार विष्णु सोनी की दुकान में कटर से मुख्य दरवाजे का ताला काट कर भीतर घुसकर वहां आराम से बैठ कर शराब पीने के साथ तिजोरी कटर से काट कर उसमें रखा लाखों रूपए के सोने, चांदी के आभूषण व लगभग एक लाख रूपया नकद चुरा ले गए.
वहीं इसी रात इसी कस्बे में हाइवे पर पूर्वांचल बैंक शाखा बिल्डिंग में शशिकान्त की दुकान का ताला तोड़कर घुस कर यहां भी तिजोरी काट कर नकदी सहित लाखों रूपए के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए.
उधर हाइवे जाम कर धरना पर बैठे बाजार के दुकानदार व आसपास के ग्रामीण पुलिस गस्त न होने, असुरक्षा की बात कहते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. लगभग साढ़े तीन घंटे तक हाइवे जाम रहा.

एसडीएम बैरिया राधेश्याम पाठक व क्षेत्राधिकारी उमेश कुमार यादव द्वारा बहुत समझाने बुझाने के बाद साढ़े तीन घण्टे बाद पन्द्रह दिन के अंदर चोरी के खुलासे करने के आश्वाशन पर जाम समाप्त हुआ. मौके पर स्वाट टीम, फोरेंसिक टीम सहित आसपास के थानों की फोर्स पहुंची थी.

Click Here To Open/Close