गरीबों व मजलूमों की आवाज थे शिवदयाल वर्मा- भरत सिंह

छठवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा

5000 असहायों में हुआ कम्बल वितरण

बैरिया(बलिया)। बैरिया ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान स्व. शिवदयाल वर्मा के छठवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस अवसर उमड़ी हजारों की भीड़ ने दलितों, गरीब व असहायों के लिए लड़ाई लड़ने व उनके विकास के लिए आजीवन संघर्ष करने वाले व्यक्तित्व के रूप में स्व. वर्मा को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस अवसर पर पांच हजार गरीबों व असहायों में कम्बल वितरित कर आगन्तुकों को भोजन भी कराया गया.

श्रद्धांजलि अर्पित करने के कार्यक्रम के बाद कम्बल वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मुख्य अतिथि सांसद भरत सिंह ने कहा कि स्व. शिवदयाल वर्मा गरीबों, मजलूमों की आवाज थे, उनके लिए आजीवन संघर्ष करते रहे. बैरिया ग्राम पंचायत के विकास की जब भी बात चलेगी उनका नाम उसमे सर्वोपरि रहेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

यह उन्ही के जन सेवा का प्रतिफल और सीख है कि नवसृजित बैरिया नगर पंचायत की प्रथम अध्यक्ष उनकी धर्मपत्नी शान्ति देवी व उनके पुत्र शिवकुमार मंटन के नेतृत्व में नगर पंचायत बैरिया विकास कर रहा है. हम भरोसे के साथ कह सकते है कि यह लोग आने वाले पांच वर्षों में नगर पंचायत बैरिया में विकास की नई इबारत लिखेगे. विकास के लिए जितना होगा मैं भी अपने स्तर से सहयोग करूँगा. इतने लोगों में एकसाथ इतना कम्बल वितरण अपने आप मे एक ऐतिहासिक कार्य है. विशिष्ट अतिथि विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि स्व. शिवदयाल वर्मा जिस कार्य को लेकर हमेशा संघर्षशील थे,उन्ही के अधूरे कार्यो को उनके पुत्र मंटन वर्मा पूरा कर रहे हैं, नगर पंचायत में विकास को आगे बढ़ाने में स्व शिवदयाल वर्मा के भाई शिवमंगल वर्मा, रामसागर वर्मा व उनके पूरे परिवार का सहयोग काबिले तारीफ है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक डा. भोलानाथ पाण्डेय ने स्व शिवदयाल वर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पहले के नेता गरीब मजलुमो के लिए लड़ते थे. आज के नेता गरीब मजलूमों को धोखा देने के लिए लड़ रहे है. स्व. शिवदयालजी गरीबों के लिए लड़ने वाले नेता थे. उपजिलाधिकारी राधेश्याम पाठक ने कहा कि आज के दिन यह जो असहायों की इस ठंड मे इतने बड़े पैमाने पर कम्बल वितरण किया गया,यही सेवा सबसे उत्तम कार्य है. यह देखकर महसूस हो रहा है कि इस परिवार में सेवा का संस्कार है. इससे पहले सांसद भरत सिंह, विधायक सुरेन्द्र सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलवीर सिंह जलेसर, शिवमंगल वर्मा, रामकुमार वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष शान्ति देवी, अधिशासी अधिकारी आशुतोष ओझा, प्रकाश मौर्य, जयप्रकाश साहू, हरेन्द्र वर्मा, मनीराम सिंह, अमित वर्मा, स्व. वर्माजी की पुतघ बिना देवी, रीना देवी आदि सैकड़ो लोगों ने स्व. शिवदयाल वर्मा के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया. सभी आगन्तुकों के प्रति नगर पंचायत प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन ने आभार ज्ञापित किया.