ठंड व सर्द हवाओं पर हावी रहा नव वर्ष उत्सव का उल्लास

पिकनिक स्पाट के रूप में उभर रहा खनवर का खाकी बाबा समाधि स्थल

विधायक उमाशंकर सिंह ने फीता काट कर नव वर्ष मेला का किया उद्घाटन

नगरा(बलिया)। कड़ाके की ठंड एवं तेज सर्द हवाओं पर नववर्ष का उल्लास भारी रहा. युवा वर्ग आधी रात से मौज मस्ती में इस कदर मशगूल हुए कि कब सुबह हुई, पता ही नही चला. सोशल मीडिया पर बधाइयों का संदेश रविवार को देर रात से ही आरम्भ हो गया.

युवा वर्ग जगह जगह पार्टी कर नववर्ष का स्वागत किए. दोपहर बाद भगवान भास्कर ने दर्शन देकर नववर्ष के उल्लास में चार चांद लगा दिया. पिकनिक स्पॉट के रूप में प्रचलित हो रहे खनवर स्थित खाकी बाबा के समाधि स्थल पर आयोजित मेले का शुभारंभ विधायक उमाशंकर सिंह ने फीता काटकर किया, साथ ही आगन्तुकों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी.


खनवर स्थित खाकी बाबा के पवित्र स्थल पर सुबह से ही नववर्ष को यादगार बनाने के लिए युवकों एवं अन्य लोगो की भीड़ जुटने लगी. पिकनिक स्पॉट के रूप में अपना स्थान बना रहे इस पवित्र स्थल पर उमड़ी हजारो की भीड़ ने यहाँ पर लगे मेला में बिक रहे विभिन्न प्रकार के व्यंजनों चाट, छोला, मिठाइयों आदि का खूब लुत्फ उठाया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मेले में लगे चरखी, झूले का बच्चो एवं बड़ो ने खूब आनंद लिया. यहाँ पर शोभा बढ़ा रहे रंग बिरंगे फूलों, झाड़ियों के साथ सेल्फी लेने के अलावा क्या पुरुष क्या महिलाए सभी ने सरोवर के बीचोबीच स्थित राधाकृष्ण के मंदिर के समीप पहुंच फोटो खिंचवाने में पीछे नही रहे.

दिन भर दर्शको के आने जाने का तांता लगा रहा. जनपद के अलावा अन्य जनपदों से भी दर्शनार्थी भी यहाँ हैपी न्यू ईयर के जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. मेले में पहुँच रही भीड़ की वजह से दिनभर जाम की स्थिति बनी रही. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के अलावा मन्दिर के तरफ से दर्जनों वालेंटियर मेले में चक्रमण कर अराजक तत्वों पर नजर रख रहे थे. इसके अलावा गोठवा स्थित बाबा मुरार नाथ जी के पवित्र स्थल झाड़ी मठ में भी दर्शको का आना जाना लगा रहा. सार्वजनिक रामलीला समिति ने भी आधी रात तक पार्टी कर तथा पटाखे फोड़कर अपने अंदाज में नववर्ष का स्वागत किया.