स्कूली वाहन का रेडीवाटर फटने से दो छात्र झुलसे

​बैरिया (बलिया)। दोकटी थानान्तर्गत   लालगंज बाजार के वाणी विहार स्कूल वाहन का रेडीवाटर फटने से वाहन में गरम भाप व धुआं भर गया. उस दौरान स्कूल वाहन में दो छात्र उसमे बैठे थे, जो साधारण तौर पर झुलस गए.

घटना आज सुबह की गड़ेरिया गांव की है. जब स्कूल वाहन बच्चों को लाने गया था. वाहन से धुआं उठता देख काफी संख्या मे ग्रामीण वहां जुट गए और हंगामा खड़ा कर दिए. सूचना पर पहुंचे लालगंज पुलिस चौकी के प्रभारी आरएन राय मौके से गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने ले गए, और दोनों बच्चों को इलाज के लिए भेजवाए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बुधवार के सुबह गड़ेरिया व भुसौला से बच्चो को लेने के लिए मैजिक गाड़ी नम्बर यूपी 60 टी 2247 गयी थी. अभी दो बच्चे आगे बैठे ही थे कि गरम होकर रेडिवाटर अचानक फट गया. जिससे उसमे के गर्म पानी से गड़ेरिया निवासी एलकेजी में पढ़ने वाले संजीव 7 वर्ष पुत्र जितेन्द्र व कक्षा एक में पढ़ने वाले अंकित 8 वर्ष पुत्र कमलेश झुलस गए.

बच्चों की चीख सुन ग्रामीण व परिजन इकठ्ठा होकर हंगामा शुरू कर दिए. किसी ने इसकी सूचना लालगंज चौकी प्रभारी आरएन राय को दी. सूचना पर पहुचे चौकी प्रभारी ने लोगो को समझा बुझा व कार्यवाही करने के भरोसा देकर लोगो को शांत कराकर मैजिक को कब्जे में लेकर दोकटी थाने पर चले गए.

Click Here To Open/Close