नव सृजित नगर पंचायत बैरिया में अध्यक्ष पद के दस दावेदार

​बैरिया (बलिया)। नव सृजित नगर पचांयत के नामांकन कार्य के अंतिम दिन अध्यक्ष पद के लिए बसपा,कांग्रेस तथा दो निर्दल प्रत्याशियों सहित कुल चार प्रत्याशियों ने अध्यक्ष पद के लिए नामाकंन किया. वहीं सभासद के लिए 24 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया. तहसील पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की चाक चौबन्द व्यवस्था रही.

सबसे पहले बसपा के प्रत्याशी आरती सिंह पत्नी उमेश सिह ने पूर्व मन्त्री अम्बिका चौधरी व विनायक मौर्य के साथ पहुंच कर नामांकन किया. बसपा प्रत्याशी के साथ ढोल नगाड़े के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता नारे लगाते हुए पहुंचे. वही कांग्रेस की प्रत्याशी अजंली वर्मा ने भी अपने कार्यकर्त्ताओ के साथ पहुंच कर नामांकन किया. उक्त के अतिरिक्त निर्दल प्रत्याशी के रूप में कलावती व गायत्री ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया. इस तरह अध्यक्ष पद के लिए सपा, भाजपा, कांग्रेस, बसपा व निर्दल समेत कुल दस प्रत्याशियों ने नामांकन किया. अब तक नामाकंन में पहुचे सभी दलों के वरिष्ठ नेताओं ने अपने अपने दल के प्रत्पाशियो के जीत का दावा किया. वही सभासद के लिए धीरेन्द्र, श्रीभगवान, मंटू, चिन्ता देवी, निर्मला, राजकुमार, शैल कुमारी, रमेश, पुतुल, संजय, कुन्ती, सुमन, सन्तोष, कलावती, राजेश, देवनरायण, कलावती आदि 24 सभासद प्रत्याशियों ने नामांकन किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया ग्राम पंचायत को विगत सपा सरकार में अपग्रेड कर नगर पंचायत बनाया गया. पहली बार ही पार्टी के तरफ से प्रत्याशी घोषित कर पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव होने से यहां का माहौल भी ग्राम पंचायत से बदल कर नगरीय माहौल जैसा बनता जा रहा है.