​मेजर कलशी क्लासेज के मॉक टेस्ट में 3840 परीक्षार्थियों ने लिया भाग

सभी परीक्षार्थी एयरफोर्स और नेवी की तैयारी करने वाले

नया बैच भी हो रहा है शुरू
इलाहाबाद। मेजर कलशी क्लासेज (एमकेसी) की ओर से रविवार (29 अक्टूबर) को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में एयरफोर्स और नेवी के लिए फ्री मॉक टेस्ट का आयोजन किया गया. इसमें एमकेसी के 2100 और 1740 बाहरी छात्रों ने भाग लेकर खुद का मूल्यांकन किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 एयरफोर्स X और Y ग्रुप की परीक्षा हर साल फरवरी, मार्च और अप्रैल में तथा नौसेना SSR और AA की परीक्षा हर छह महीने में आयोजित करता है. इन परीक्षाओं में सेना में नौकरी करने के इच्छुक छात्र बढ़-चढ़ के भाग लेते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए मेजर कलशी क्लासेज हर छह महीने में परीक्षा के पैटर्न पर मॉक टेस्ट का आयोजन करता है. इसमें लिखित परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा, साइकोलॉजी टेस्ट, दौड़ और ग्रुप डिस्कशन आदि करवाया जाता है. 
मेजर कलशी क्लासेज के एकेडमिक डायरेक्टर सौरभ सिंह ने बताया कि इस अवसर पर संस्थान से चयनितों ने परीक्षार्थियों से अपने अनुभव साझा किए और बहुमूल्य सुझाव दिए. सौरभ सिंह ने भी परीक्षार्थियों को पहले प्रयास में ही सफल होने के लिए प्रोत्साहित किया और सुझाव दिए. उन्होंने बताया कि एयरफोर्स और नेवी की आगामी परीक्षा को देखते हुए 4, 11,18 और 25 नवंबर से नया बैच शुरू होगा. इसके लिए 1800-313-2004  पर कॉल करके नामांकन कराया जा सकता है.

Click Here To Open/Close