नपं सहतवार में चोरी की बढ़ी घटनाओं से दहशत, पुलिस बेफिक्र

​सहतवार(बलिया)। शनिवार की रात्रि स्थानीय नगर पंचायत के दो वार्डो में दो घरों मे चोरी की घटनाओं से नगर पंचायत के लोगो में दहशत फैैल गया है. लोगों का आरोप है कि पुलिस द्वारा पहले की चोरी का खुलासा नही करने केे चलते चोरों का हौसला बुलन्द है. दोनों चोरी की घटनाओं की तहरीर सहतवार थाने मे दे दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया गया कि हौसला बुलन्द चोरों ने सहतवार नगरपंचायत के वार्ड नं 14 निवासी दयानन्द यादव पुत्र स्व अमावस यादव के घर मकान के छत से चढकर सीढ़ी द्वारा नीचे उतर कर जिस घर मे बच्चे  महिलाएं सो रहे थे उसी घर के बाहर से दरवाजा की कुण्डी लगाकर घर में रखे दो बक्सा व दो अटैची उठा ले गये. घर की महिलाएं रविवार की सुबह उठी तो बाहर से दरवाजा बन्द पाकर चिल्लाने लगी. छत पर सो रहे घर के सदस्य महिलाओं की आवाज सुनकर नीचे आकर घर का दरवाजा खोले, तभी दूसरे और तीसरे घर का भी दरवाजा बाहर से बन्द देखकर दंग रह गये. उन लोगों का शक हुआ तो सभी घर चेक करने लगे. देखा कि एक घर मे रखा दो बक्सा व दो अटैची गायब है. उन्होने चोरी की घटना की सूचना तुरन्त सहतवार पुलिस को दी. घर के उत्तर दिशा मे लगभग दो सौ मी. की दूरी पर धान के खेत मे दो बक्सा व दो अटैची खुला पड़ा मिला, उसमे के कपड़ा वगैरह विखरे मिले. जबकि पड़ा है। उन्ही बक्से व अटैचियों में रखा कान का टप्स, मंगलसूत्र, पायल, कमर की करधनी व किमती साड़ी गायब थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दूसरी ओर वार्ड नं 10 निवासी कामेश्वर सिंह पुत्र स्व परशुराम सिंह के मकान में भी चोरों ने ठीक इसी तरह से घर के बाहर बनी टंकी के सहारे छत पर चढकर सीढी के सहरे नीचे उतर कर घर मे सो रही महिलाओ बच्चो को बाहर से दरवाजा बन्द कर, एक घर मे रखे दो बक्सा व दो अटैची उठा ले गये.घर की महिलाएं जब सुबह उठकर दरवाजा खोलने  लगी तो घर का दरवाजा बाहर से बन्द पाकर हल्ला गुल्ला करने लगी. छत पर सो रहे पुरुष सदस्य नीचे आकर दरवाजा खोले. देखे कि घर में रखा दो बक्सा व दो अटैची गायब है. उन लोगो का भी टूटा बक्सा व अटैची घर से दो सौ मी की दूरी पर रेलवे लाईन के पास मिला. जिसमे रखा एक जोड़ी पायल, डाँड़ा, चादर व चौदह सौ रु गायब था. वही घर से चार्ज मे लगी एन्ड्रायड मोबाईल व आंगन मे रखे बर्तन चोर उठा ले गये थे. कामेश्वर सिह ने चोरी की तहरीर सहतवार थाने मे दे दी है. एक ही रात्रि मे दो जगहो पर चोरी घटनाओं से लोगो मे दहशत व्याप्त है.

Click Here To Open/Close