दो बच्चों के साथ कुंए में कूदी मां… बेटी की मौत

सिकन्दरपुर (बलिया)। मनियर थाना क्षेत्र के चंदायर गांव में मंगलवार को तड़के एक महिला अपने दो बच्चों के साथ कुंए में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस हादसे में सात वर्षीय बेटी की मौत भी हो गयी. लेकिन महिला व उसके पांच वर्षीय बेटे को बचा लिया गया.
चंदायर गांव निवासी अशोक राम दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। करीब एक सप्ताह पहले वह एक माह की छुट्टी लेकर गांव आया था. इसी बीच पति अशोक व पत्नी आशा देवी (40) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उस दौरान पति ने पत्नी पर चरित्रहीनता का आरोप तक लगा दिया था. जिसको लेकर दो दिन पहले पंचायत भी हुई थी.

 पंचायत में आशा के मायके के लोग शामिल हुए थे. पति के आरोप से आहत पत्नी आशा मंगलवार को तड़के शौच के बहाने अपनी सात वर्षीय पुत्री गुड़िया व पांच वर्षीय पुत्र अभिषेक को लेकर बहदुरा-बालूपुर मार्ग पर सुनसान स्थान पर स्थित कुंए के पास पहुंची और बच्चों के साथ कुंए में छलांग लगा दी. संयोग ही कहा जायेगा कि अभिषेक कुंए के चबूतरे पर लगी झाड़ी को पकड़ लिया. इससे न सिर्फ वह कुंए में गिरने से बचा, बल्कि शोर भी मचाने लगा. बच्चे की आवाज सुनकर खेतों में सिंचाई कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और सबसे पहले अभिषेक को सुरक्षित किये. फिर कुंए से आशा देवी व गुड़िया को बाहर निकाला गया. लेकिन गुड़िया की मौत हो चुकी थी. वहीं गंभीरावस्था में आशा को सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुड़िया की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.