​….और अब तहसील में भी चोरी

बैरिया (बलिया)। तहसील के भू-राज अभिलेख कार्यालय का ताला तोड़कर बुधवार की रात अज्ञात चोरो ने लाखों का उपकरण चुरा लिया. सुबह गुरूवार को तहसील खुलते ही हड़कम्प मच गया. चोरी हुए सामान की जानकारी लेकर रजिस्टार कानूनगो बबन यादव ने बैरिया थाने मे तहरीर दे दी है. हैरत की बात यह है कि तहसील मे गार्ड की तैनाती के बाबजूद चोरी की घटना लोग पचा नहीं पा रहे हेै. नायब तहसीलदार शशिकान्त मणि की माने तो पहले भी दो बार चोरी का एफआईआर दर्ज कराया गया है. बावजूद आज तक कोई करवाई नहीं हुई.

रजिस्टार कानूनगो बबन यादव ने बैरिया थाना में दिए तहरीर में शिकायत किया है कि जहा ट्रेजरी के गार्डो का आवास है, ठीक आवास के सामने की दीवार फांद कर चोर तहसील भवन में दाखिल हुए हैं. फिर भू राजस्व अभिलेख कार्यालय का ताला तोड़ कर कक्ष में रखे कम्प्यूटर का यूपीएस 7.5 केबीए का, एक स्टेब्लाइजर 7.5 किलो का व 60 छोटा बैट्री 12-12 वाट का चोरों ने चुरा लिया. चोरी का अंजाम देकर बड़े आराम से चले गए. घटना की तहरीर पुलिस को मिलने के बाद चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह मौके का निरीक्षण किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

चोरी की घटना से नराज नायब तहसीलदार शशिकांत मणि ने कहा कि वर्ष 2015 में बकायेदारों का दो ट्रैक्टर पकड़ कर तहसील प्रांगण में खड़ी की गई थी, उक्त दोनों ट्रैक्टर का बैटरी चोर खोल ले गए. अभी दो माह पूर्व अधिवक्ता भवन के चैनल गेट का ताला तोड़ कर चोरो ने तीन पंखा, दो कुर्सी, एक घड़ी, व समरसेबुल चुरा ले गए थे. दोनों ही मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज की थी. बावजूद आज तक कोई करवाई नही हुई. तहसील में हुई चोरी से तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान समेत सभी कर्मचारियों में नाराजगी है. इस बाबत उपजिलाधिकारी राधेश्याम पाठक ने कहा कि रजिस्टार कानूनगो के तरफ से थाने में तहरीर दी गयी है. हमे विश्वास है पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर चोरी का समान बरामद करेगी.

Click Here To Open/Close