बजहा गांव में पढ़ने जा रही छात्रा की चाकू मार कर हत्या

​बांसडीह (बलिया)। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहा गांव के काली मंदिर के पास मंगलवार की सुबह पढ़ने जा रही एक  छात्रा को हमलावरों ने चाकू से मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुँचाया. वहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक व फोरेंसिक टीम एवं पुलिस  क्षेत्राधिकारी  बांसडीह अशोक कुमार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. उधर, जिला अस्पताल में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

https://youtu.be/mCvLPjVzC2c

प्राप्त जानकारी के अनुसार बजहा गांव निवासी जितेंद्र दूबे की 16 वर्षीय पुत्री रागिनी दूबे प्रतिदिन की तरह सुबह साइकिल से संस्कार भारती विद्यालय सलेमपुर पढ़ने जा रही थी. वह इंटरमीडिएट की छात्रा थी. उसके साथ छोटी बहन सिया दुबे भी सेंट जेवियर्स स्कूल में पढ़ने निकली थी. इसी बीच बाइक सवार हमलावरों ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे छात्रा रागिनी सड़क पर लहूलुहान होकर छटपटाने लगी. साथ में उसकी बहन चिल्लाती तब तक  हमलावर  वहाँ से भाग निकले. आस पास के लोगो ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल पहुँचाया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल पर पहुंची  पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर लिया है. सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. बताया कि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. मौके पर पहुँची फोरेसिंक टीम ने भी  घटना स्थल का जांच की. अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा आरोपी के पकड़े जाने के वक्त तक  पुलिस बल यहाँ तैनात कर दिया गया है. कहा, आरोपी किसी भी हालत में बच नहीं पाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मृत छात्रा की बहन ने लगाया ब्लैक मेलिंग का आरोप

बजहा गांव में हुई  छात्रा  रागिनी दुबे की हत्या के पीछे कही अश्लील वीडियो की कहानी तो नही. मृत रागिनी की छोटी बहन शिया ने बताया कि गांव के ग्राम प्रधान के दरवाजे समीप कुछ युवकों का प्रति दिन बैठकी होती थी. बताई की प्रधान का पुत्र मेरी बहन को ब्लैक मेल करता था. सोमवार की शाम कुछ युवक उसके दरवाजे पर आकर पैसे की मांग की थी. धमकी भी दे गये थे कि अगर पैसा नहीं मिला तो जान से मार देंगे. बताई की कुछ दिन पहले चार हजार रुपये दिया गया था. बताई की 6 माह पहले उसके बहन के साथ बात उन युवकों से होता था. लेकिन वह मेरे दीदी को ब्लैकमेल कर पैसा वसूलता था. जिसके लिये कई बार उन सब से कहासुनी भी हुई थी.