भाजपाइयों की सूचना पर बैरिया पुलिस ने लाखों की अंग्रेज़ी शराब बरामद की

​बैरिया (बलिया)। भाजपा कार्यकर्ताओं की सूचना पर बैरिया पुलिस ने एनएच 32 पर स्थित मठ योगेन्द्र  गिरी के पास एक फ्लावर मिल के गोदाम से हरियाणा निर्मित भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. एक ट्रक, तीन पिकअप व एक बोलेरो में लाद कर पुलिस ने बरामद शराब की पेटियां थाना भिजवाया. बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है.

रविवार की दो बजे रात में पुलिस को सूचना मिली कि मठ योगिन्द्र गिरी स्थित फ्लावर मिल के गोदाम में बड़े पैमाने में शराब रखी गयी है. उक्त शराब को ट्रकों, बोलोरो तथा पिकप पर लाद कर बिहार ले जाने की तैयारी चल रही है. सूचना पर चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच कर गोदाम पर छापेमारी कर दिये. तलाशी के दौरान गोदाम में गोदाम में रखी शराब की पेटियां व बोरियों में भर कर शराब की बोतलें रखी हुई बरामद किया गया. तब तक सूचना पर एसएचओ अविनाश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये.

वहां काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी जुट गये. कार्यकर्ताओं  की माने तो एसएचओ तीन पिकप शराब लदवा कर थाने लेकर चले गए. इसके बाद एक ट्रक व एक बोलेरो शराब चौकी इंचार्ज बैरिया लदवा कर ले गए. उसी जगह पर से काफी मात्रा में बिजली के तार व उपकरण भी गोदाम में रखे मिले. जिसकी सूचना पुलिस ने एसडीओ बैरिया को दी. एसएचओ अविनाश कुमार सिंह ने कहा कि हमने मुखबिर की सूचना पर रात दो बजे छापेमारी किया तो एक ट्रक से शराब उतार कर एक पिकप व एक बोलेरो पर शराब लादने का काम चल रहा था. जिससे मौके से हमने एक ट्रक, एक पिकप व एक बोलेरो शराब बरामद किया. तीन पिकप शराब ले जाने की बात भाजपा कार्यकर्ताओं ने गलत सूचना दिया है.

कहा यहां की स्थिति देखने से लगा कि पहले से ही गोदाम से शराब का धन्धा होता रहा है. कहा बिजली के तार व उपकरण के सम्बंध में एसडीओ बैरिया को सूचना दिया गया है. अगर अलग से उनके स्तर से कोई करवाई हो तो किया जाएगा. अबकारी विभाग के इंस्पेक्टर आदित्य प्रकाश ने कहा कि एक्साइड एक्ट 60 व 72 का मुकदमा पंजीकृत तो होगा ही हरियाणा का शराब होने के वजह से हो सकता है पुलिस 419, 420 भी लगा सकती है.

भाजपायियों ने कोतवाल पर शराब कारोबारियों से मिली भगत के आरोप लगाए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भाजपा कार्यकर्ता योगेन्द्र सिंह, शत्रुघ्न सिंह, पंकज कुमार निखिल, मणिभूषण सिंह आदि ने आरोप लगाया कि बैरिया पुलिस की शह पर अवैध शराब का धन्धा फल फूल रहा है. जिसकी वजह से विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह के निर्देश पर हम लोग अवैध शराब के तिजारत को रोकवाने के मुहिम में लगे हुए है. इसी क्रम में हम लोगो को जानकारी मिली कि उक्त फ्लावर मिल को तस्करी के शराब का गोदाम बनाया गया है और यहीं से रात में ट्रकों में भर कर शराब बिहार भेजा जाता है. इसी के लिए कई दिनों से हम लोग इस फिराक में थे कि जब शराब ट्रकों पर लादी जाय तब हम लोग पकड़े.

इसकी सूचना हम लोगों ने रात में ही फोन पर पुलिस को दिया. बार बार फोन करने पर जब एसएचओ ने फोन नहीं उठाया तो हम लोग विधायक पुत्र हजारी सिंह को फोन किया. हजारी सिंह ने जब एसएचओ को फोन किया तब एसएचओ मौके पर पहुंचे. हालांकि तब तक चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुच गये थे.

विधायक ने डीजीपी से की एसएचओ की शिकायत

भाजपा विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने बैरिया एसएचओ पर अवैध शराब की तस्करी में लिप्त होने की शिकायत डीजीपी सुलखान सिंह व डीआईजी आजमगढ़ से की है और एसएचओ को तत्काल निलम्बित करने की मांग की है. विधायक ने पत्रकारों से फोन कर के बताया कि हम ने आला पुलिस अधिकारियों को बताया कि प्रतिदिन बैरिया थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से करोड़ो रुपये की शराब बिहार भेजी जाती है. जिसमे पुलिस वालों का भी हिस्सा निर्धारित है. जो शराब जनता की नजर में आ जाती है, उसे पुलिस बरामद दिखा देती है. पिछले एक महीने में कई बार जनता के हस्तक्षेप पर इलाकाई पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब की कई खेप बरामद कर चुकी है.