जिले में अलग अलग सड़क हादसों में नौ लोग घायल

रसड़ा/रेवती/सिकंदरपुर (बलिया)। स्थानीय  नगर के प्यारे लाल चौराहा पर मारुती कार के धक्के से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. संवरूपुर ग्राम के समीप सोमवार की सुबह बाइक से गिरकर बुजुर्ग महिला घायल हो गई,  जबकि नगहर गांव के ईंट-भट्ठे के समीप सोमवार की भोर में अनार की पेटियों से लदी पिकअप खाई में पलट गई. इसी क्रम में  रेवती हड़ियाकला मार्ग पर सोमवार को टेंपो पलटने से महिला सहित चार लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें – भैंसे से टकराए बाइकसवार, एक की मौत, दो घायल

कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा  निवासी रामायन कुमार (30) पुत्र  उमा प्रकाश बाइक से रसड़ा  बाजार करने जा रहा था. मऊ की तरफ से आ रही मारुति कार ने रामायन को जोरदार धक्का मार दिया. जिसे रामायन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. वहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल  के लिए रेफर कर दिया.

उधर, चिलकहर क्षेत्र के संवरूपुर ग्राम के समीप सोमवार की सुबह बाइक से गिरकर एक पवित्री देवी (70) निवासी सवन घायल हो गई. इनका इलाज रसड़ा स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है. महिला अपने पुत्र के साथ बाइक से भाई को राखी बांधने जा रही थी, तभी असंतुलित होकर वह बाइक से गिर पड़ी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसी क्रम में रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग के नगहर गांव के ईंट-भट्ठे के समीप सोमवार की भोर में अनार की पेटियों से लदी पिकअप खाई में पलट गई. इसमें सवार चालक व खलासी बाल-बाल बच गए. पिकअप वाराणसी मंडी से अनार की पेटियों की लादकर रसड़ा व बलिया के रास्ते छपरा जा रही थी, तभी रसड़ा से पहले नहर के समीप अचानक चालक के झपकी आ जाने से पिकअप सड़क के किनारे खाई में पलट गई.

रेवती प्रतिनिधि के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेवती हड़ियाकला मार्ग पर सोमवार को टेंपो पलटने से महिला सहित चार लोग घायल हो गए. घायलों मे दो कि हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बलिया रेफर कर दिया. घटना के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया. नगर के उत्तर टोला पुल के समीप स्थित टेंपो स्टैंड एक दर्जन सवारी के साथ टेंपो हड़ियाकला के लिए जा रही थी. इसी बीच असंतुलित होकर गड्ढे मे पलट गई. इसमें मुन्नी देवी (45) निवासी रिकनपुरा, दशरथ यादव (46) निवासी भोपालपुर, बिकू रजक (60) निवासी हडिय़ाकला, अंशु (11) निवासी गांव छाता घायल हो गए. खबर  विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक या टैप करें.

सिकंदरपुर प्रतिनिधि के मुताबिक सीकिया नाहर मार्ग पर शनिवार को गाजीपकड़ गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही साइकिल व बाइक आपस में टकरा गई, जिससे बाइक सवार नीतीश कुमार (22 ) व अनिल (26) घायल हो गए. नीतीश को परिवार वाले इलाज हेतु बलिया ले गए हैं. थाना क्षेत्र की सीकियां निवासी अनिल व नीतीश किसी कार्यवश बाइक से गांव से सिकंदरपुर आ रहे थे. वे जैसे ही गाजीपाकड़ गांव के समीप पहुंचे कि सामने से आ रही साइकिल से उनकी बाइक टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि साइकिल सवार बाल बाल बाल बच गया. दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने नीतीश व अनिल को इलाज हेतु स्थानीय सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने नीतीश को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.