सुखपुरा में सर्राफ से ज्वेलरी उड़ाई तो साइबर कैफे से लैपटॉप

सुखपुरा (बलिया)। थाना क्षेत्र के शिवपुर चट्टी पर सर्राफा की दुकान से बुधवार को बदमाश करीब बीस ग्राम सोने का ज्वेलरी लेकर भाग गए. इसकी सूचना सर्राफ ने पुलिस को दे दिया है. उधर मौका देख सुखपुरा चट्टी से बाइक सवार उचक्के एक साइबर कैफे से लैपटॉप इत्यादि ले भागे.

बताया जाता है कि सुखपुरा निवासी राजेश वर्मा शिवपुर चट्टी पर सर्राफा का दुकान चलाते हैं. दोपहर में एक युवक उनकी दुकान पर आया. उसने दुकानदार से बिछिया लिया. उसके बाद उसने अपने पॉकेट से गड्डी निकाल कर दुकानदार को पांच सौ का नोट दिया. एक सौ साठ रुपये काटकर सर्राफ ने युवक को पैसा व बिछिया दे दिया. इसके बाद युवक ने दुकानदार से टप्स व मंगलसूत्र के बारे मे पुछा. दुकानदार से देखने के लिए इन गहनो की मांग भी किया. दुकानदार पांच सौ की गड्डी देख चुका था. उसको ग्राहक पर भरोसा था. उसने अपने दुकान से पांच पांच मंगल सूत्र व टप्स युवक को दिखाया. इसी दौरान एक महीला दुकान पर आई. उस युवक ने महिला को आदर के साथ बैठाया. अपने दुकान के बाहर लगी कुर्सी पर बैठ गया. कुछ देर बैठा रहा और दुकानदार से बाते करता रहा. उसके बाद दुकानदार से समान देखने के लिए मांगा. समान देख रहा था. दुकानदार इसी बीच महिला से बात करने लगा. युवक ने मौके का फायदा उठाया. सामान लेकर भाग निकला. दुकानदार कुछ समझ पाता, तब तक वह युवक बाहर खड़े बाइक सवार के साथ भागने में सफल हो गया. दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दिया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, सुखपुरा चट्टी पर स्थित साइबर कैफे से मंगलवार की रात बाइक सवार युवकों ने लेपटॉप व नेट सेटर ले भागे. कैफे संचालक ने इसकी सूचना सुखपुरा पुलिस को दे दी है. बताया जाता है कि रात लगभग 9 बजे कैफे संचालक चंचल गुप्त को लघुशंका की तलब हुई. वह अपने पीछे के दुकानदार को अपना कैफे पर नजर रखने की कह कर लघुशंका के लिए चला गया. इसी बीच उसके कैफे के सामने मुख्य सड़क पर काफी देर से बाइक पर बैठे दो अजनबी युवक मौका देखकर उसके काउंटर से लेपटॉप व नेट सेटर नोच कर ले भागे. लौटने पर कैफे संचालक ने देखा कि उसका लैपटॉप व नेट सेटर गायब है, हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. पड़ोसी दुकानदार अपनी व्यस्तता के चलते इस प्रकरण से अनभिज्ञ था.