पोलीथिन की थैली न देने पर मारा, दो घायल, आठ पर रिपोर्ट दर्ज 

​बांसडीह (बलिया)। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के केवरा सब्जी बाजार में पालीथिन लेने के विवाद में दो जमकर मारपीट हुई.  जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिये बांसडीह सीएचसी लाया गया. उन दो लोगों को सिर पर चोट आई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक केवरा में सुबह से ही सब्जियों की मंडी लगती है. वही पर सेरिया गांव के लड़कों ने एक सब्जी बिक्रेता से पालीथिन की मांग की. सब्जी विक्रेता द्वारा इंकार के बाद वहां बवाल हो गया. सेरिया गांव के लड़कों ने सब्जी बिक्रेता को मारना पीटना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगो ने बीच बचाव करना शुरू कर दिया. इसी बीच वे लोग स्थानीय निवासी अजित मिश्रा व अनूप सिंह से उलझ गए और मारपीट करने लगे. जिसमें इन दो लोगों को सिर में गम्भीर चोट लगी. उन्हें बांसडीह अस्पताल पहुँचाया गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुचे प्रभारी निरीक्षक डीके चौधरी ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. अजित मिश्र पुत्र अशोक प्रताप मिश्रा व अनूप सिंह पुत्र अनिल सिंह ने सेरिया गांव के आठ लोगों के खिलाफ नामजद  तहरीर दी है. पुलिस कुल आठ लोगों के खिलाफ 147, 323, 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया है.