ओझवलिया – 9 को सांसद ने किया उद्घाटन, हफ्ते भर में ही चोरों ने कर दिया हाथ साफ

विगत 9 जुलाई को ही सांसद भरत सिंह ने किया था नि:शुल्क कंप्यूटर केंद्र का उद्घाटन

दुबहड़ (बलिया) । स्थानीय थानान्तर्गत सांसद आदर्श गांव ओझवलिया में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में स्थापित नि:शुल्क कंप्यूटर केंद्र के कंप्यूटरों पर चोरोंं ने हाथ साफ कर दिया है. कंप्यूटर चोरी की घटना की तहरीर विद्यालय के प्रधानाध्यापक शहीद अख्तर द्वारा दुबहड़ थाना पर दे दी गई है.

जानकारी के अनुसार नित्य की तरह शनिवार को प्रधानाध्यापक एवं अन्य शैक्षणिक स्टाफ बच्चों का समयानुसार अवकाश कर विद्यालय सहित कंप्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र में ताला लगाकर अपने अपने घर चले गए. रविवार को अवकाश था. सोमवार की सुबह जब आकर विद्यालय का ताला खोला तो पीछे के खिड़की का दरवाजा टूटा देख भौचक्का रह गए. अंदर देखा तो कंप्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र के पाँच कम्प्यूटर एवं उनके एसेसरीज गायब थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस घटना की सूचना ग्राम प्रधान विनोद कुमार दुबे अपने अधिकारियों एवं आसपास के लोगों को देते हुए दुबहड़ थाना पर अज्ञात लोगों पर कंप्यूटर चोरी की तहरीर दी. थानाध्यक्ष दुबहड़ अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि प्रधानाध्यापक द्वारा प्राप्त तहरीर पर मुकदमा दायर कर लिया गया है. प्रयास किया जाएगा कि अविलंब कंप्यूटर चोरी के घटना का पर्दाफाश हो सके.

गौरतलब है कि भाजपा नेता एवं आदर्श  सांसद गांव ओझवलिया प्रभारी कमलेश पांडेय, प्रमोद पांडेय, आचार्य हजारी प्रसाद द्विवेदी स्मारक सोसाइटी के प्रबंधक सुशील कुमार द्विवेदी एवं अन्य के मांग पर सांसद भरत सिंह ने विगत नौ जुलाई को आम बेरोजगार युवाओं के लिए नि:शुल्क कंप्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र का बहुत धूमधाम से लोकार्पण किया था. भाजपा नेत्री रीता वर्मा ने कहा कि आए दिन यहाँ इस प्रकार की घटनाएं होने के कारण हमने पहले ही सुरक्षा के संबंध में आगाह किया था. घटना की सूचना सांसद भरत सिंह को भी दे दी गई है.