मौत का सबब बनकर टूट कर गिरे बिजली के तार, दो युवकों की मौत

बलिया। नरहीं थाना क्षेत्र के उजियार गांव के कुमकुम पट्टी में सोमवार की देर शाम को शार्ट सर्किट से टूटे तार की चपेट में आने से लालबाबू वर्मा (28) की मौत हो गई. इसी क्रम में करेंट की चपेट में आने से फल व्रिकेता अर्जुन राजभर (40) निवासी सलेमपुर की मौत हो गई.

बताया जाता है कि उजियार गांव के कुमकुम पट्टी में लालबाबू वर्मा रास्ते पर जा रहा था. इसी बीच हाईवोल्टेज तार में स्पार्किंग होने लगी. देखते ही देखते अचानक वह टूट कर गिर गया. इसकी चपेट में कुछ दूर पर खड़ा लालबाबू आ गया. देखते ही देखते कुछ ही पलों में उसने दम तोड़ दिया. यह देख आसपास के लोग पहुंच गए. किसी तरह से उसे तार से अलग किए. इस घटना से परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं बिजली विभाग की लापरवाही पर जनता में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ें – 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, चिलकहर क्षेत्र के सलेमपुर के निकट दादा चट्टी पर मंगलवार को करेंट की चपेट में आने से फल व्रिकेता अर्जुन राजभर (40) निवासी सलेमपुर की मौत हो गई. वह अपनी दुकान पर बैठकर फल बेच रहा था. इसी बीच अचानक उसके दुकान के ऊपर से गुजरा 11 वोल्ट का तार टूट कर उसके ऊपर गिर पड़ा. इससे वह करेंट की चपेट में आकर झुलस गया. लोगों उसे तत्काल बछईपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.