रेपुरा गांव में जमीन के विवाद में चटकीं लाठियां, आठ घायल

मझौवा/हल्दी (बलिया)। हल्दी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में मंगलवार की सुबह दो पड़ोसियों के बीच जमीन के विवाद को लेकर जमकर मार-पीट हो गई. इसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय बलिया इलाज के लिए भिजवा दिया. दोनों ओर मिली तहरीर पर 10 लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. वहीं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रेपुरा गाव के श्रीराम पाठक व आंनद गुप्ता के परिवारों के बीच बर्षों से जमीन का विवाद चला आ रहा था. इस मामले में मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. जिसमें एक पक्ष के सदानंद पाठक (32) व उनकी पत्नी सपना पाठक (30) घायल हो गईं. वहीं दूसरे पक्ष के

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आंनद गुप्ता (40), सूर्यमुखी देवी (66), पूनम (17), पूजा (14), राजनाथ यादव (45) जख्मी हो गए. दूसरी तरफ जानकी देवी (42) का पैर टुट गया. एसओ हल्दी ने बताया कि राजदेव यादव की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष के सदानंद पाठक की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में सदानंद पाठक (32), नवलकिशोर पाठक (58) व श्रीराम पाठक (42) को गिरफ्तार किया गया है. बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.