सर्राफ को झांसा दे ले उड़ा सोने की पांच अंगुठियां, बीज भंडार को भी खंगाल दिया

मझौवा/बिल्थरारोड (बलिया)। हल्दी थाना क्षेत्र में सोमवार को जहां एक स्वर्णकार को झांसा दे एक व्यक्ति पांच सोने की अंगुठियां ले उड़ा, वहीं  उभांव थाना क्षेत्र के गौरीताल गांव स्थित सुधाकर बीज भंडार को चोरों ने रविवार की रात खंगाल दिया.
मझौवा प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय चट्टी पर स्थित एक स्वर्णकार की दुकान पर ग्राहक बनकर आए एक व्यक्ति ने सोमवार को दोपहर बाद अंगुठी दिखाने के लिए कहा. स्वर्णकार ने उसे अलग-अलग किस्म की आधा दर्जन अंगुठियां देखने के लिए दिया. करीब आधे घंटे तक वह अंगुठियां उलट पुलट कर देखता रहा.  इस बीच स्वर्णकार पहले से वहां बैठी महिला के पायल में घुघुरू बांधने लगा. मौका पाकर इसी दौरान वह व्यक्ति पहले से सडक पर खड़े बाइक वाले के साथ पांच अंगुठियां लेकर भाग निकला. दुकानदार ने काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.
हल्दी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में पवन कुमार सोनी का आभूषण की दुकान है. सोमवार को करीब दो बजे एक व्यक्ति आया और करीब आधे घंटे तक दुकान में बैठकर अंगुठियां देखते रहा. जब दुकानदार दूसरे ग्राहक के काम करने में व्यस्त हो गया, इसी बीच अंगुठियां देख रहे व्यक्ति का साथी बाइक लेकर आया और वह उसी बाइक सवार हो पांच अंगुठियां लेकर  भाग खड़ा हुआ. बाद में दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी. पीड़ित स्वर्णकार पवन ने शाम को  थाने तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच म जुट गई है.

बिल्थरारोड प्रतिनिधि के मुताबिक उभांव थाना क्षेत्र के गौरीताल गांव स्थित सुधाकर बीज भंडार दुकान का ताला रविवार की रात को तोड़ कर चोरों ने हजारों रुपये मूल्य के धान बीज के पैकेट, गेहूं, सोलर पैनल सहित दस हजार नकदी चुरा लिए. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह पड़ोसी दुकानदारों से मिलते ही दुकान मालिक शंभू ने पहुंच कर देखा तो होश उड़ गए. घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है. शाम को वह दुकान का ताला बंद कर घर चले गए. रात को चोरों ने ताला तोड़कर सारा सामान चुरा लिए. सुबह जानकारी होते ही हर किसी के होश उड़ गए. इस घटना से दुकानदारों में रोष व्याप्त है. लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं होने से चोरी की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.