बैरिया में डिज्नीलैण्ड बना बच्चों के आकर्षण का केन्द्र

http://https://youtu.be/1xtzilWk3po

रोज शाम तीन बजे से उपस्थित हो रहा मेला सा दृश्य, बच्चे कर रहे खूब मस्ती

बैरिया (बलिया)। स्थानीय कस्बे में बैरिया मांझी स्टैंड पर शुरू हुआ डिज्नीलैंड इलाके के बच्चों महिलाओं के आकर्षण का प्रमुख केंद्र बन गया है. यहां पर चर्खी, झूला ब्रेक डांस, मौत का कुआं, जंपिंग प्वाइंट आदि तरह-तरह के मनोरंजक साधनों की व्यवस्था की गई है. यहां रोज शाम 3 बजे से रात्रि 10 बजे तक लोगों के लिए डिज्नीलैंड के गेट खुल जा रहे हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया ग्राम पंचायत व आस-पास के गांव से सैकड़ों की संख्या में बच्चे, महिलाएं तथा कई लोग अपने पूरे परिवार के साथ यहां पहुंच कर यहां की उपलब्ध सुविधाओं का आनंद ले रहे हैं. बच्चों के लिए तो यह व्यवस्था भरपूर आकर्षण का केंद्र बन गया है. इस भीषण गर्मी के आलम में भी वहां बच्चे जाकर झूला, ब्रेक डांस, चरखी, ड्रैगन, ट्रेन और मौत का कुआं का आनंद ले रहे हैं.

इस डिज्नीलैंड में बच्चों के खेल के अलावा मीना बाजार की भी व्यवस्था की गई है. जहां से महिलाएं सौंदर्य प्रसाधन व बच्चों के खेल का सामान खूब खरीद रही हैं. इलाके में पहली बार मिल रही इस व्यवस्था का खासतौर से बच्चे खूब आनंद उठा रहे हैं. यही पर बच्चों के पसन्द के सामान चाकलेट, मिठाई, आइसक्रीम आदि की दुकानें लग जाने से यहाँ रोज शाम को मेला का सा दृश्य उपस्थित हो जा रहा है.