10 ट्रैक्टर ट्रॉली तक मिट्टी काटकर कोई भी व्यक्ति ले जा सकता है – विधायक

बैरिया (बलिया)। बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि गंगा व घाघरा के सभी कटान  स्थलों पर कटानरोधी कार्य के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है. स्वीकृति होते ही कटान रोधी कार्य शुरु हो जाएगा. विधायक गुरुवार को बैरिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गंगापुर, केहरपुर, हनुमानगंज, दतहॉ, कार्य को कराने के लिए लगभग 50 करोड़ रुपिए का प्रस्ताव सिंचाई विभाग द्वारा स्वीकृत के लिए भेजा गया है.

विधायक बोले, इसके लिए मैं स्वयं सिंचाई मंत्री व मुख्यमंत्री से मिलकर आग्रह किया हूं. उम्मीद है कि जल्द स्वीकृति मिल जाएगी. विधायक ने स्पष्ट किया है कि बलिया जनपद के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा व जिलाधिकारी बलिया के सामने यह तय हुआ है कि 10 ट्रैक्टर ट्रॉली तक मिट्टी काटकर कोई भी व्यक्ति ले जा सकता है. इसके लिए किसी तरह के परमिशन की जरूरत नहीं है. न ही उसे पुलिस वाले को रोकेंगे. जिलाधिकारी ने प्रभारी मंत्री के सामने कहा कि इस बाबत मैं सभी थानाध्यक्षों को पत्र भिजवा रहा हूं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक ने कहा कि बावजूद इसके पुलिस वाले मिट्टी ले जाने में परेशान करते हैं तो हमें बताएं तत्काल करवाई होगी. सुरेंद्र सिंह ने जोर देकर कहा की अवैध कमाई करने की इच्छा रखने वाले यहां से अपना स्थानांतरण करा लें. मैं किसी भी कीमत पर किसी भी सरकारी अधिकारी कर्मचारी को अवैध कमाई नहीं करने दूंगा. सिंह जयप्रकाशनगर बिंद टोला में हुई डकैती की घटना को दुखद बताते हुए  सीओ र बैरिया व पुलिस अधीक्षक केसे तत्काल घटना का पर्दाफाश करने व अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात की है. पीडितो के घर पहुंचकर विधायक ने भरोसा दिलाया कि मैं आप लोगों के साथ हूं आपके हर संभव मदद करूंगा.