रेल इंजन से टकराई कमांडर जीप, उड़े परखच्चे 

दो घण्टे तक बाधित रहा आवागमन
बैरिया (बलिया)। सुरेमनपुर-बकुल्हा रेलवे स्टेशन के बीच विशुनपुरा गांव की तरफ से आ रही कमाण्डर जीप यूपी 53 जी 5681 अभी बैजनाथपुर मानव रहित क्रॉसिंग पर पहुंची ही थी कि छपरा की तरफ से आ रही लाइट इंजन से टकरा गयी. उक्त कमांडर का ड्राइवर  टक्कर से पहले ही कूद कर अपनी जान बचा लिया. उस वक्त कमांडर पर कोई और सवारी नहीं थी.
टक्कर लगने से कमांडर का पचखच्चे उड़ गए. कमाण्डर व रेल लाइट इंजन के टक्कर होने के ठीक पीछे ही बोलोरो आने की प्रयास कर रही थी. लेकिन ऐन वक्त पर बोलेरो के ड्राइवर ने सूझ बूझ से अपनी गाड़ी रोक लिया. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कमाण्डर का ब्रेक फेल हो गया था. जिससे ये घटना हुई.  
घटना के चलते करीब दो घण्टे तक रेलवे रूट जाम रहा. जिससे 55014 पैसेन्जर वाराणसी छपरा करीब डेढ़ घण्टा तक सुरेमनपुर में खड़ी रही. 9165 डाउन साबरमती एक्सप्रेस करीब 20 मिनट तक रेवती में रुकी रही. सूचना पर पहुंचे टीआई एके यादव, पीडब्लूआई अनिल कुमार आरपीएफ इंस्पेक्टर केदार राम ने कमाण्डर को रेलवे रूट से हटवा कर रेल यातायात चालू करवाया. पीडब्लूआई अनिल कुमार ने बताया कि रेल रोड एक्ट के अंतर्गत कमांडर जीप व ड्राइवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.