लिटिल फ्लावर चिल्ड्रेन स्कूल के छात्रों ने स्कूल प्रबन्धन पर लगाये गम्भीर आरोप 

बिल्थरारोड (बलिया)। क्षेत्र के क्रिडिहरापुर में सीबीएसई द्वारा संचालित लिटिल फ्लावर चिल्ड्रेन स्कूल के वर्ष 2017 के कक्षा 10 के छात्र/छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधन पर वार्षिक परीक्षा की कॉपी का मूल्यांकन करने  धांधली करने का आरोप लगाया है. इसके लिए मंगलवार को छात्रों ने इसकी जाँच कराकर विद्यालय प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु जिलाधिकारी बलिया के नाम उपजिलाधिकारी बिल्थरारोड अरविन्द राय को एक पत्रक सौंपा.
उपजिलाधिकारी को दिए गये पत्र में छात्रों ने आरोप लगाया है कि लिटिल फ्लावर चिल्ड्रन स्कूल के कक्षा 10 के छात्र है. परीक्षा में सेल्फ सेण्टर रहा है. हम लोगों ने शतप्रतिशत प्रश्न हल किया था. 90% से ऊपर अंक आना चाहिए. हमारी कक्षा में उपस्थिति भी अच्छी रही है. किन्तु विद्यालय प्रबंधन ने अपने चहेतों और रिलेशन के छात्रों को अनैतिक लाभ देकर कॉपी मूल्यांकन में धांधली करके 95% से ऊपर अंक दे दिया है. उन छात्रों की कक्षा मे उपस्थिति भी नाम मात्र की रही और पढ़ने में भी कमजोर थे. इससे हम लोगों को काफी आघात लगा है.
छात्रों ने जिलाधिकारी से उक्त प्रकरण की जाँच कराने तथा वर्ष 2017 के वार्षिक परीक्षा की समस्त कॉपियों का पुनः मुल्यांकन कराकर धांधली पाये जाने पर विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. उपजिलाधिकारी अरविन्द राय को पत्रक देने वाले छात्रों में अंकित सिंह, रिबिन सिंह, अनीस यादव, कल्पना चौहान, प्रीति वर्मा, आयुष गुप्ता, उपेन्द्र मौर्य, अमित यादव, मंजीत गुप्ता आदि शामिल रहे.