अराजक तत्वों ने अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया, नई प्रतिमा स्थापित

रसड़ा (बलिया)| कोतवाली क्षेत्र के चिन्तामणिपुर गांव स्थित रविदास मंदिर के समीप अम्बेडकर प्रतिमा को असमाजिक तत्वों ने तोड़ दिया. इसके चलते गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस एवं विधायक की पहल पर नई अम्बेडकर प्रतिमा लगवाकर मामले को शांत कराया गया. पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

गांव के लोग सुबह टहलने निकले थे तो लोगों ने देखा की किसी ने अम्बेडकर प्रतिमा को क्षति पहुंचाई है. यह बात गांव में जंगल में आग की तरह फैल गयी. इकठ्ठे लोग आक्रोशित हो उठे. सूचना पर पहुंचे कोतवाल अविनाश सिंह, विधायक प्रतिनिधि पिंकी सिंह, विधान सभा इकाई अध्यक्ष संतोष राम, बसपा नेता रामसेवक राम, ग्रामप्रधान विनय कुमार सिंह, इनल सिंह एवं बुद्धजीवियों आदि ने पहल कर आक्रोशित जनता को शांत कराया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पिंकी सिंह ने विधायक उमाशंकर सिंह से वार्ता कर नई अम्बेडकर की प्रतिमा तत्काल लगवा दिया. मूर्ति लगते ही शासन  प्रशासन के साथ ही आमजन मानस ने भी राहत की सांस ली. गांव में अराजक तत्वों द्वारा अम्बेडकर प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का मंसूबा कामयाब न हो सका. गांव में सामाजिक समरसता तार तार होते बच गयी. देवानन्द की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी.

Click Here To Open/Close