तीन सड़क हादसों में दंपति समेत छह लोग घायल

बलिया। जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में दंपति समेत 6 लोग घायल हो गए. रसड़ा के महतवार चट्टी के समीप अनियंत्रित बाइक के पलटने से तीन लोग घायल हो गए. उधर, नगरा-बिल्थरारोड मार्ग पर विद्युत उपकेंद्र के समीप ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसी क्रम में बांसडीह-मनियर मार्ग पर कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक चुटहिल हो गए.

रसड़ा स्थित महतवार चट्टी के समीप शनिवार की सुबह बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल गए. सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करवाया गया. इसमें दो लोगों की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

कोतवाली क्षेत्र के रौराचवर निवासी पप्पू (30 वर्ष) पुत्र गिरिजा यादव, रामजन्म यादव (60 वर्ष), बुधिया देवी (55 वर्ष) पत्नी रामजन्म यादव बाइक से आ रहे थे. इसी दौरान ट्रक से बचने के चक्कर में बाइक अनियन्त्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए.  तीनों घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करवाया गया. इसमें रामजन्म एवं बुधिया देवी की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

उधर, नगरा-बिल्थरारोड मार्ग पर विद्युत उपकेंद्र के समीप शुक्रवार की रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक सचिन प्रसाद (28) गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सरकारी एंबुलेंस से उन्हें पीएचसी पहुंचाया. वहां से चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत देख कर सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मऊ जनपद अंतर्गत मधुबन थाना क्षेत्र के मर्यादपुर निवासी सचिन प्रसाद की रिश्तेदारी नगरा थाना क्षेत्र के खारी गांव में है. घटना की रात वह अपने रिश्तेदार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था. आशीर्वाद की रस्म पूरी होने के बाद वह घर से कोई इमरजेन्सी फोन आने पर तुरंत बाइक से रवाना हो गया. विद्युत उपकेंद्र के पास उसकी बाइक खड़ी ट्रक में टकरा गई. इसमें उनके पैर में अत्यधिक चोटें आई है.

इसी क्रम में बांसडीह-मनियर मार्ग पर कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार लव (20) व संगम (22) निवासी हरदतपुर गंभीर रूप से घायल हो गए. इनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने बांसडीह स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया. कार में सवार चंपा देवी व ज्योति निवासी मनियर एक मांगलिक समारोह में सहतवार चैन राम बाबा स्थान पर जा रही थी. इसी बीच पांडेय के पोखरा के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई. यह देख आसपास के लोग पहुंच गए. बाइक सवार घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. इस घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.