स्कूल के पीछे जमीन मे गडा युवक का शव मिलने से सनसनी

Bairiya_Behind-School

बैरिया(बलिया)। दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में शिवानंद गिरि पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पीछे जमीन में गाडे गए एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. भगवानपुर गांव के ही परमेश्वर गिरी द्वारा सूचना दिए जाने पर उप जिलाधिकारी बैरिया अवधेश कुमार मिश्र, क्षेत्राधिकारी बैरिया त्र्यंबक नाथ दुबे, थानाध्यक्ष दोकटी, बैरिया, हल्दी, रेवती आदि सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे. वहां जमीन के अंदर से खोद कर शव को निकाला गया. जिसके गर्दन, दोनों बाँह और पेट पर गहरे चोट के निशान थे. शव की पहचान भगवानपुर गांव के ही निवासी शंकर यादव ने अपने बड़े पुत्र सोनू यादव 20 वर्ष के रूप में की. मृतक के पिता शंकर यादव ने बताया कि हमारा लड़का तीन दिन पहले गांव के ही गोविंद पासवान के साथ गया था.

Bairiya_Behind-School._1

गोविंद पासवान शादी विवाह में वीडियो रिकॉर्डिंग का काम करता है. हमारा लड़का पहले भी उसके साथ जाता था, और अक्सर दो-तीन दिन बाद वह वापस आता था. इसलिए उसके तीन दिन पहले जाने और घर वापस ना आने पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवानंद गिरि पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बच्चे बुधवार को सुबह पढ़ने के लिए पहुंचने के बाद पीछे की तरफ पिशाब करने के लिए गए, तो वहां दीवार पर खून, एक जगह जमीन पर खून और घसीटने के निशान देखकर आकर चर्चा करने लगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Bairiya_Behind-School._2

धीरे धीरे गांव में यह चर्चा फैलने पर उक्त गांव निवासी परमेश्वर गिरी ने इस मामले में पुलिस और संबंधित उच्चाधिकारियों को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस के पहुंचते ही वहां काफी संख्या में भीड़ लग गई. स्थान को तलाश करते करता पुलिस के लोग एक जगह मक्के की बाल तोड़ कर छोड़े गए खुझों के ढेर की तरफ घसीटे जाने के निशान को देखकर खुज्झो को हटवाए तो वहां आदमी का शरीर गड़ा हुआ दिखाई पड़ा. उसे निकलवाकर पहचान हो जाने के बाद पंचनामा बनवाकर पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए ले गई है. समाचार भेजे जाने तक अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं है.

Click Here To Open/Close