अचानक खुशी के आंगन में मातमी सन्नाटा पसरा

sikandarpur ballia

सिकन्दपुर (बलिया)। कहते हैं कि होनी को कौन टाल सकता है, जो होना है होकर रहेगा. ऐसा ही एक हृदय विदारक वाकया देखने को मिला मनियर क्षेत्र के एक आस्था केन्द्र के पास. खुशी और आस्था की राह में सोमवार की रात इस कदर मौत नाची की हर कोई देख सुन दंग रह गया. सहसा किसी को विश्वास नहीं हो रहा था. सब यही कहरहे थे कि भगवान यह तूने क्या कर दिया. तीन लोगों की मौत ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है. वहीं सेहरा बांधने की लालसा पाले दूल्हे राजा समेत तीन लोग घायल हो गये.

लेकिन सच का सामना होते ही चारों ओर कोहराम मच गया. करुण-क्रंदन व चीत्कार से खुशी के आंगन में मातमी सन्नाटा पसर गया. घटना मनियर थाना क्षेत्र स्थित नवका ब्रह्म बाबा स्थान से सटे काली मंदिर के पास की है. एलासगढ़ निवासी अक्षयलाल साहनी के पुत्र जितेन्द्र साहनी उर्फ जीतन साहनी का तिलक 06 मई का था. जबकि 10 मई को बारात जानी है. भाई की शादी में शामिल होने के लिए जितेन्द्र की विवाहित बहन बिहार राज्य के असांव थाना क्षेत्र के तियर लिलही टोला निवासी संगीता (35) पत्नी अवधेश साहनी अपनी देवरानी पुष्पा (25) पत्नी चंदन साहनी, भगिन पतोह अंजना (22) पत्नी चंदन साहनी (निवासी-सिसवाद्वार, मधुबन, जिला-मऊ) व सासू मां सोनिया देवी (61) तथा तीन वर्षीय भतीजा रोशन पुत्र देवानंद साहनी के साथ मायके आयी थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सोमवार की शाम सभी लोग जितेन्द्र के साथ मंदिर में पूजा-पाठ करने गये थे. रात करीब साढ़े 10 बजे मंदिर के सामने बैठ देवी गीत गा देवी को प्रसन्न करने में लगे थे. तभी मौत बनकर एक पिकअप इन पर टूट पड़ी. हादसे में संगीता, पुष्पा व अंजना की मौके पर मौत हो गई. जबकि जितेन्द्र, सोनिया देवी तथा रौशन गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना से न सिर्फ परिवार, बल्कि गांव में सन्नाटा पसरा हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.