झूठे वादों व अफवाहों से बनी प्रदेश सरकार सिर्फ भौकाल बना रही है-राम गोविंद

रेवती (बलिया)। नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के पश्चात नगर में प्रथम आगमन पर सपा तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार के दिन स्थानीय बस स्टैण्ड के समीप स्वागत समारोह के दौरान गाजे बाजे के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया गया. नेता प्रतिपक्ष चौधरी ने कहा कि चाहे विधायक रहूं या मंत्री अथवा नेता प्रतिपक्ष रहूं या ना रहूं, बांसडीह की जनता की आजीवन सेवा करता रहूंगा.

भाजपा पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि नई सरकार  हड़बड़ी तथा भौकाल वाली है. अभी तक सरकार ने यह तय नहीं किया है कि उसे करना क्या है ? झूठे वादे अफवाहों  के दम पर बनी सरकार में विधायक मंत्री इंस्पेक्टर का काम कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार के रचनात्मक कार्यों में सहयोग किया जाएगा, परंतु जन विरोधी कार्यों का सदन से सड़क तक पुरजोर विरोध किया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि 2012 से 2015 तक जो सपा सरकार ने विकास किया किसी सरकार ने नहीं किया. अंत में प्रवक्ता त्रिलोकीनाथ उपाध्याय की पत्नी एवं सभासद समसुल अहमद की माता की गत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख प्रार्थना किया गया. सभा को पूर्व चेयरमैन रामेश्वर नाथ तिवारी, वरिष्ठ सपा नेता राणा प्रताप सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, बिहारी जी पाण्डेय, हरेंद्र सिंह, राणा प्रताप यादव दाढी, नारायण जी सिंह,  अभय सिंह आदि ने संबोधित किया. अध्यक्षता रामनाथ शर्मा एवं संचालन वृषकेेतु पाण्डेय हैप्पी ने किया.