एसपी ने कसी मातहतों की नकेल, कहा- चलाएं सावधान अभियान

बलिया। पुलिस अधीक्षक रामप्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार कहा है कि माफियाओं को संरक्षण देने वालों को किसी भी व्यक्ति की खैर नहीं होगी. वह चाहें जितना अधिक प्रभावशाली क्यों न हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने उक्त बातें सभी थानाध्यक्षों को हिदायत देते हुए कहा कि अवैध खनन व अवैध परिवाहन कार्यों में लिप्त आरोपी लोगों विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने मातहतों को सावधान अभियान चलाने के निर्देश दिया.

कहा कि लूट, हत्या जैसी संगीन अपराधियों में जेल से बाहर आये अपराधियों व पेशेवर लोगों पर पैनी दृष्टि रखी जा रही है, जिसमें ऐसे लोगों को पुनः अपराध न करने पाए. इसके अलावा हिस्ट्रीशीटरों को चिन्हित कर निगरानी की जाए. जिससे ऐसे लोगों की गतिविधियों पर पूरी तरह अंकुश लगाये जा सके. शांति व्यवस्था में बाधक बनने वाले सम्भावित तत्वों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की आवश्यकता है.
एसपी ने कहा कि न्यायालय में समय-समय पर जारी होने वाले वारंट, तामिला निर्धारित अवधि के अंदर सुनिश्तिच किए जाने चाहिए. न्यायालयों के आदेशों पर कड़ाई से पालन किए जाने पर अपराध व अपराधियों पर समय से नकेल कसने में सुविधा होती है. इस कार्य में लापरवाही करने वाले दोषी पुलिस कर्मियों को बख्शा नहीं जायेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

फोटोग्राफ रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करने के लिए जीआरपी को भी हिदायत देते हुए कहा कि चोरी की पाकेटमारों की जहरखुरानी पर बराबर पैनी दृष्टि बनाये रखे, जिसमें कोई भी व्यक्ति अथवा यात्री इनका शिकार न हो पाए. डग्गामार ओवरलोड वाहनों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही जनपद के समस्त सड़कों पर विशेष अभियान थानाध्यक्षों द्वारा चलाने का निर्देश दिये गये हैं. उन्होंने विशेष रूप से रात्रि में चक्रमण किये जाने जिसमें नकबजनी, चोरी, वाहन चोरी व लूट की घटनाओं पर पूरी तरह नियंत्रण लग सके.