मोदी-योगी राज में ही देश-प्रदेश का सर्वांगीण विकास संभव – संजय यादव

सिकंदरपुर (बलिया)। चेयरमैन प्रतिनिधि संजय जायसवाल द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए विधायक संजय यादव ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गए उपलब्धियों पर प्रकाश डाला कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने जनहित योजनाओं के दम पर ही दुनिया की नंबर एक सबसे बड़ी पार्टी है. माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का सूत्र सबका साथ सबका विकास के बल पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में अपना परचम लहरा रही है.  

कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी के कुशल नेतृत्व एवं निर्देशन में देश एवं उत्तर प्रदेश का चतुर्मुखी विकास हो रहा है. आयोजित सम्मान समारोह में उन्होंने नगर के लगभग 4 दर्जन से अधिक प्रबुद्ध लोगों सहित संवाददाताओं का अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया तथा इस प्रकार की इतने बड़े आयोजन कराने के लिए चेयरमैन प्रतिनिधि संजय जयसवाल की भूरी भूरी प्रशंसा की.

भाजपा विधायक ने कहा कि यह नगर संजय जयसवाल के नेतृत्व में उत्तरोत्तर विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है निश्चित ही भविष्य में यह आदर्श नगर पंचायत सिकंदरपुर आदर्शवादिता में मील का पत्थर साबित होगा.

विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री राजधारी ने कहा कि समाज सेवी का धर्म मानवता की चिंता करना व जनता की समस्याओं को दूर करना होता है. कहा कि भाजपा ने पहली बार लोकतंत्र में शासन के स्वरूप में बदलाव करते हुए एक संन्यासी और योगी को सबसे बड़े प्रदेश की बगडोर सौंपी है. उन्होंने विधायक संजय यादव की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज सेवा एक साधना है, इस समाज की सेवा में हमारे विधायक संजय यादव द्वारा किसी भी प्रकार की कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

युवा पत्रकार संतोष शर्मा को सम्मानित करते विधायक संजय यादव

इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत में आयोजक चेयरमैन प्रतिनिधि एवं भाजपा नेता संजय जायसवाल द्वारा माननीय विधायक संजय यादव एवं पूर्व मंत्री राजधारी सिंह को 51 किलो का माला पहनाकर एवं चांदी का मुकुट पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. अंत में आभार व्यक्त करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि आज मैं अपने माननीय विधायक संजय यादव एवं नगर के सम्मानित जनमानस का सम्मान कर  गर्व महसूस कर रहा हूं कहा कि मैं नगर के  उत्तरोत्तर विकास के लिए हमेशा दृढ़प्रतिज्ञ रहूंगा. उन्होंने आगे भी इसी प्रकार से नगर तथा नगर वासियों के लिए निरंतर सेवा करने का वचन दिया.

कार्यक्रम को मुख्य रूप से राजेंद्र सिंह, राजेंद्र गुप्ता, अनिल वर्नवाल, ओमकारचंद, विजय जायसवाल, जय प्रकाश वर्मा, कौशल श्रीवास्तव, उमाशंकर आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम में अनूप जायसवाल, अजित राय, मनोज जायसवाल, विजय जायसवाल, गणेश वर्मा, अंजनी यादव आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता परमेश्वर प्रजापति तथा संचालन प्रमोद गुप्ता ने किया.