राम इकबाल ने मिशन 2019 के लिए कमर कसने का किया आह्वान

रसड़ा (बलिया)| श्रीनाथ मठ पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का 37वां स्थापना दिवस मनाया. कार्यक्रम की शुरुआत जनसंघ संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पं. दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित एवं माल्यापर्ण कर किया गया. वक्ताओं ने जनसंघ के स्थापना के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के इतिहास पर विस्तृत प्रकाश डाला.

बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा कि भाजपा के स्वर्णिम इतिहास पर प्रकाश डालते हुये शून्य से शिखर तक सैंतीस साल के इतिहास में पार्टी को काफी संघर्ष करना पड़ा है. संघर्षों के बल पर ही पार्टी ने 17 प्रदेशों के अलावा केन्द्र में भाजपा की सरकार गरीबी अन्याय असमानता से लड़कर एक गौरव शाली और सशक्त राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर पुनर्स्थापित करने के उद्देश्य से सतत प्रयत्नशील है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा की कांग्रेस पार्टी को सत्ता के अहंकार ने निरंकुश बना दिया और भ्रष्टाचार के दीमक ने खोखला कर दिया. कार्यकर्ता 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये अभी से तैयारी शुरू कर दे. गरीबों के साथ साथ सामाजिक कार्यो में जुट जाए. जनभावनाओं और भारत की सनातन संस्कृति के प्रतिक श्रीराम जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण कराने तक संघर्षरत रहे. इस मौके पर प्रेमचन्द सिंह, शिशिर श्रीवास्तव,  हर्ष नरायन सिंह, संदीप सोनी, समर बहादुर सिंह, तेज बहादुर सिंह, लाल बहादुर राजभर, भूपेन्द्र सिंह, इंतसार कुरैसी, गुड्डू राजभर, पवन सिंह, सत्यवीर सिंह, नागेन्द्र सिंह  आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता श्रीनाथ बाबा के महन्थ कौशलेन्द्र गिरी तथा संचालन प्रधान राधेश्याम यादव ने किया.