तहसील दिवस में छाया रहा अवैध कच्ची शराब का मुद्दा

पुलिस पर लगे बिकवाने के आरोप

बैरिया (बलिया)। स्थानीय तहसील के सभागार में मंगलवार को होने वाला तहसील दिवस छुट्टी के कारण गुरुवार को उपजिलाधिकारी बैरिया की अध्यक्षता में हुई. जिसमे अवैध कच्ची शराब बेखौफ का मामला छाया रहा. काफी सख्या में लोगो ने पहुंच कर चेताया कि एक सप्ताह में अवैध कच्ची शराब की ब्रिक्री पुलिस ने नहीं रोका तो अब आन्दोलन होगा.

आम आदमी पार्टी के बैरिया प्रभारी संजय बाब के नेतृत्व में लोगों ने एसडीएम को शिकायती पत्र दिया. वादकारियों ने कुल बीस मामले प्रस्तुत किया. अवैध कच्ची शराब के सम्बन्ध मे बाताया गया है कि बैरिया थाना क्षेत्र के दर्जनो गांवों में कहीं फड तो कहीं फेरी लगाकर धडल्ले से अवैध शराब बेचा जा रहा है. जानकारी के बावजूद भी पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है. रोकने के बजाय पुलिस कारोबार करने वालो से वसूली कर रही है. दयाछपरा, भरतछपरा, कोटवां, रानीगंज, बैजनाथपुर, विसुनपुरा, चाईछपरा, इब्राहिमाबाद, उपाध्यापुर, मिश्र के मठिया, करमानपुर आदि दर्जनों गांवों में पुलिस की शह पर शराब बिक रहीं है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए एसडीएम ने सीओ त्रयम्बक नाथ दूबे को तत्काल शराब बन्द करा कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. ज्ञापन देते समय संजय बाब अलावा वीरेन्द्र सिंह, बबलू विकाश, अधिवक्ता अभय भारती, चन्द्र कान्त सिंह, विश्वनाथ सिंह, सकलदीप सिंह, सहजानन्द सिंह, पप्पू सिंह आदि मौजूद रहे. तहसील दिवस पर सर्वाधिक मामले राजस्व से जुड़े रहे. ज्ञापन देने वालों ने ज्ञापन की प्रति मुख्यमन्त्री को भी भेजा है. एसडीएम ने प्रभावी कदम उठाने का भरोसा दिया है. तहसील दिवस में सभी सम्बधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे.