सहतवार में खुला जिले का पहला भारतीय जन औषधि केंद्र

बांसडीह (बलिया)। सहतवार में गरीबों के हित को देखते हुए प्रधानमन्त्री द्वारा चलाए जा रहे भारतीय जन औषधि केन्द्र का उद्घाटन बद्रीनाथ सिंह चौराहा के पास स्थित अनिल सिंह के कटरा में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने फीता काटकर किया. इसके पूर्व मुख्य अतिथि सुरेन्द्र नाथ सिंह व विशिष्ट अतिथि वृजेश चतुर्वेदी, नीरज सिह “गुड्डू” को दुकान के संचालक नीरज कुंवर व फार्मासिस्ट राजेश यादव ने अंगवस्त्रम से सम्मानित किया.इस अवसर पर वहां उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सिह ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का सपना था कि कोई भी गरीब दवा के अभाव में दम न तोड़े. बहुत से गरीब परिवार के ऐसे भी लोग हैं, जो छोटी मोटी बीमारी में भी पैसे के अभाव मे महंगी दवा होने के कारण ईलाज नहीं करा पाते है. इस केन्द्र पर एलोपैथ की या अन्य दवाएं बाजार में मेडिकल स्टोर की दुकान पर मिलने वाली दवा के दाम से 50 % से 60% कम दाम में मिलेंगी. यह बहुत ही लोगों के लिए लाभकारी होगी, क्योंकि इस केन्द्र पर मिलने वाली सारी दवाएं अच्छे साइंस्टिस्टों द्वारा चेक कर प्रमाणित उपलब्ध करवाई गई हैं. हमें उम्मीद ही नहीं, पूरा विश्वास है कि क्षेत्र के लोग प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे इस लाभकारी योजना का लाभ उठाएंगे और अन्य लोगों तक पहुंचाने में मदद करेंगे.

नोडल अधिकारी बृजेश चतुर्वेदी ने बताया कि लोगों के हित में प्रधान मन्त्री द्वारा चलाया जा रही यह कल्याणकारी योजना है, जो पूरे देश में खोली जा रही है. पूरे देश मे इस तरह कि अभी 150 दुकानें खोली गयी हैं, जिसमे सर्वाधिक उप्र में 50 दुकानें खोली गयी है. बलिया जिले की पहली ऐसी सुविधा वाली दुकान सहतवार में खोली जा रही है. जिसका क्षेत्र के लोग भरपूर लाभ उठाएंगे. इसके लिए मैं नीरज कुंवर व राजेश यादव को बधाई दूंगा, जिनके प्रयास से यहां दुकान खोली गयी. इस दुकान पर मिलने वाली सारी दवाएं शतप्रतिशत प्रमाणित हैं, जो लोगों के लिए लाभकारी है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू ने कहा कि इसके लिए मैं नीरज कुंवर, नोडल अधिकारी बृजेश चतुर्वेदी को बधाई देता हूं कि इन लोगों के प्रयास से प्रधान मन्त्री द्वारा चलाई जा रही इस कल्याणकारी योजना की शुरुआत बलिया जिले के सहतवार नगर पंचायत से हुई. इसके लिए मैं हर स्तर से आप लोगों के सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा.