आईएसआई के लिए जासूसी प्रकरण पर चुप क्यों हैं मोदी – अरविंद गोंडवाना

बलिया। मध्यप्रदेश में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में पकडे़ गये 11 भाजपा, आरएसएस कार्यकर्ता व पश्चिम बंगाल में बच्चों की तस्करी की आरोपी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रूपा गांगूली व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित तमाम आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने, सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज की निगरानी में जांच कराने की मांग को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी, रिहाई मंच, फूलन सेना, इंडियन पीपुल्स सर्विसेज आईपीएस, स्वराज अभियान ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व इंडियन पीपुल्स सर्विसेज आईपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद गोंडवाना ने कहा कि देश भक्ति का चोला ओढे भाजपा-आरएसएस जैसे संगठन के नेताओं का आईएसआई के लिए जासूसी करना संघ परिवार का कौन सा राष्ट्रवाद है. उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी देश की सुरक्षा से जुडे इस मुद्दे पर चुप क्यों है. इस पर भी उन्हें अपने मन की बात कहनी चाहिए.

रिहाई मंच के जिला अध्यक्ष डा.अहमद कमाल और सचिव मंजूर आलम ने कहा कि इन मुद्दों को लेकर रिहाई मंच पूरे जिले में जनजागरूकता अभियान चलाकर संघ परिवार के असली चेहरे को उजागर करेगा. इस अवसर पर फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष साहनी विरेन्द्र निषाद ने कहा कि भाजपा-आरएसएस का चाल, चेहरा और चरित्र अब जनता के बीच उजागर हो गया है. जनता सवाल पूछ रही है कि आखिर ये कौन सा राष्ट्रवाद है जिसके लिए पाकिस्तान के लिए जासूसी करना पड़ रहा है. स्वराज अभियान के वरिष्ठ नेता एडवोकेट बलवंत यादव व कामरेड तेजनारायण ठाकुर ने संयुक्त रूप से कहा कि इस मसले को जिस तरह से दबाया जा रहा है, वह साबित करता है कि इसमें भाजपा के और भी वरिष्ठ नेता मंत्री शामिल है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर कुंवर सिंह पीजी कालेज छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री रंजीत कुमार निहाल, छात्रनेता मंगल पेरियार, रोशन अली ने संयुक्त रूप से कहा कि संघ परिवार और भाजपा के देश विरोधी चरित्र को उजागर करने के लिए नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जायेगी और जल्दी ही देश भर से विद्वानों को बुलाकर इस मुद्दे पर सेमिनार का आयोजन किया जायेगा, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश महासचिव गोपाल खरवार कर्णपुरी, जिला संरक्षक दादा अलगू गोंड, परशुराम खरवार, उषा राय, सुशांत राज भारत, शिवशंकर खरवार, छात्रनेता राजेशखर रवि, ज्ञानप्रकाश, अखिलेश सिंह उर्फ माले सिंह आदि उपस्थित रहे.