चुनाव चैन से गुजरा, होली भी इत्मीनान से मनाएं : डीएम

बलिया। डीएम ने विद्युत आपूर्ति, जल आपूर्ति, साफ-सफाई, चिकित्सा व्यवस्था आदि को बेहतर बनाए रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए. इसके अलावा त्यौहार के दौरान शराबबंदी के आदेश का अनुपालन भी कड़ाई से कराने को कहा. साथ ही सचेत किया कि थोड़ी भी लापरवाही हुई तो संबंधित अधिकारी उसके लिए जिम्मेदार होंगे और कार्रवाई भी होगी.

जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस होलीे त्यौहार सकुशल संपन्न कराने के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को पीस कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने होली त्यौहार पर शांति व्यवस्था बनाए रखने संबंधी आवश्यक निर्देश भी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को दिए. इस दौरान जिलाधिकारी ने विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को बधाई दी. कहा, चुनाव वाला ही जोश बनाए रखें तो होली का त्यौहार भी सकुशल संपन्न हो जाएगा. हाल ही में चुनाव बीता है तो जाहिर है कि कुछ जगहों पर गुटबाजी जैसे हालात हो सकते हैं. लिहाजा थोड़ी और सतर्कता बरतने की आवश्यकता होगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

थानाध्यक्षों को निर्देश दिए कि जहां कहीं भी थोड़ी रंजिश, गुटबाजी आदि जैसी दिक्कत होगी, उसे समय रहते दूर करा दें. थाना स्तर पर भी शांति समिति की बैठक कर लें. अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखें. जहां पूर्व में कोई घटना घट चुकी है, ऐसे जगहों पर सीओ, एसओ भ्रमण जरूर करेंगे. सांप्रदायिक दृष्टिकोण से संवेदनशील जगहों पर भी विशेष ध्यान देंगे. एसपी आरपी सिंह ने भी पुलिस अधिकारियों से इसी जोश के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए. बैठक में एडीएम मनोज कुमार सिंघल, एएसपी रामयज्ञ यादव, सिटी मजिस्ट्रेट रामगोपाल सिंह, सीआरओ बी राम आदि मौजूद रहे.