रसड़ा में बसपा समर्थकों पर हमला, युवक कुएं में गिरा

रसड़ा (बलिया) | रसड़ा – बलिया मार्ग स्थित नगर के पानी टंकी मोड़ के समीप शुकवार की देर रात्रि बसपा समर्थकों पर विरोधियों द्वारा ईंट पत्थर से हमला बोलकर एक गाडी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. वहीं पथराव के दौरान कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आईं. भगदड़ में एक व्यक्ति कुएं में भी गिर गया. पुलिस ने पांच नामजद एवं दर्जन भर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गयी.

कोतवाली क्षेत्र के बुलाकीदास मठिया निवासी भूपेन्द्र सिंह पुत्र बिरेन्द्र सिंह ने कोतवाली में दिए गए तहरीर में आरोप लगाया की वे सतीश सिंह के साथ रात में ग्यारह बजे वोटर पर्ची बांटने पानी टंकी रोड स्थित गब्बर सिंह के यहां जा रहे थे. इसी दौरान पानी टंकी मोड़ के समीप नथुनी सिंह, रामभुवन सिंह, मन्नू सिंह, आदर्श सिंह एवं अन्य लोगों ने उन लोगों पर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस हमले में उन लोगों को चोटें भी आयी तथा उनकी गाडी संख्या यूपी 60 / एसी 6263 को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया. ईंट पत्थर के चलने से भगदण मच गयी. इस हादसे में एक युवक कुछ दूरी पर स्थित कुएं में गिर गया. आस पास के लोगों ने युवक को कुएं से निकाला, जिसे मामूली चोटें आयी हैं. इस घटना से कुछ ही समय पहले विधायक उमाशंकर सिंह वहां से निकले थे. पुलिस ने पांच लोगों सहित अन्य पर धारा 147/ 336/ 352/ 504/ 506/ 427 आईपीसी के अन्तर्गत रिपोर्ट पंजीकृत कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है. इस घटना से चुनाव के दौरान दिन भर तरह तरह चर्चाएं होती  रही.