मतदाता हस्ताक्षर अभियान में हजारों ने की भागीदारी

बलिया। समाजसेवी संस्था ‘छात्र सहायता समिति‘ द्वारा मतदाता जागरूकता के तहत हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर आम लोगों से हस्ताक्षर के द्वारा लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया गया. इसका शुभारम्भ बलिया रेलवे स्टेशन से हुआ.

संस्था के सदस्यों एवं पदाधिकारी द्वारा लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान केन्द्रों पर पहुंच कर मत देकर पर्व में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए निवेदन किया गया. इसके बाद संस्था के अध्यक्ष सर्वदमन जायसवाल ने लोगों को बताया कि मतदान क्यों? इन्होंने कहा कि प्रदेश को समृद्ध और सशक्त बनाने के लिए, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए सुयोग्य एवं अच्छे जनप्रतिनिधियों के लिए लोगों से अनुरोध किया कि चार मार्च को मतदान करने के लिए अपने और अपने परिवार के 18 वर्ष से ऊपर के सभी सदस्यों का मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया.

सतीश चंद्र कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष घनश्याम चौबे ने कहा कि मतदाता जागरूकता अभियान में छात्र सहायता समिति बलिया ने अनूठी पहल की है. इससे लोगों में मतदान के प्रति जागृति आयेगी. अगले वक्ता के रूप में व्यापारी नेता सुनील परख ने कहा कि छात्र सक्हाषरयता समिति प्रशंसा के योग्य है, जो चार मार्च के पूर्व दिवस पर मतदाता जागरूकता के लिए यह कार्यक्रम मिल का पत्थर साबित होगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मौके पर कृष्णकांत पाठक, सिकन्दरपुर से संतोष शर्मा, सुनील सेन, धनश्याम चैबे, अवनीश शुक्ला, अनुप तिवारी, बृजेश कुमार पाण्डेय, कौशल सिंह, कन्हैया यादव, अजय साहनी, संतोष श्रीवास्तव, राकेश शर्मा, अमित कुमार पाण्डेय, दिनेश निषाद, लक्ष्मण यादव, धनंजय सिंह, संजय कुमार वर्मा, मनोज शाह, राहुल सिंह, चंदेल, संजीव वर्मा, अमित कुमार, शंकर शर्मा, नरेन्द्र गुप्त, अमित कसेरा, सुनील जासयवाल, गोविंद यादव, विकास यादव, बिक्की वर्मा, बैजू प्रसाद आदि उपस्थित रहे.