बाहुबलियों को पराजित कर बसपा के मंसूबे पर पानी फेर देगी जनता – मनोज सिन्हा

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के ढोढ़ाडीह बाजार में बुधवार को मुहम्मदाबाद विधान सभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अलका राय के चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय रेल व संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि इस समय प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है. मनोज सिन्हा ने क्षेत्र में अवरूद्ध विकास की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए उपस्थित भारी भीड़ से भाजपा प्रत्याशी अलका राय को जिताने की अपील किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ होगा तथा किसानों को ब्याज मुक्त ऋण प्रदान किया जायेगा.  

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने माफियाआें, गुण्डों को टिकट देकर प्रदेश में सरकार बनाने का जो मंसूबा पाल रखा है तो प्रदेश की जनता भी इस बार सभी बाहुबलियों एवं अपराधियों को पराजित करेगी. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आेमप्रकाश राजभर ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश का कमजोर एवं पिछड़ा तबका इस बार भासपा एवं भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने जा रहा है. प्रदेश में सरकार बनते ही पिछड़ों को उनका हक मिलेगा. उन्होंने अपने समर्थकों को ईमानदारी से गठबंधन धर्म का पालन करते हुए भाजपा प्रत्याशी अलका राय को जिताने के लिए जी जान लगा देने को कहा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

राजभर ने कहा कि भाजपा की ही देन है कि आप का नेता आज हेलीकॉप्टर से घूम रहा है और प्रदेश में सरकार बनते ही हमारे जो घोषणा पत्र है उसे लागू किया जायेगा. गरीब का बेटा भी बिना सोर्स एवं जाति देखे बिना इण्टरब्यू के नौकरी प्राप्त करेगा. इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी अलका राय ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है. भाजपा की जीत सुनिश्चित है. सीर्फ जीत का अन्तर बढ़ाने के लिए आप सभी पूरे मनोयोग से जुट जाएं. चुनावी सभा को रविन्द्र राय, कृष्णबिहारी राय, विजयशंकर राय, वीरेन्द्र राय, आेमप्रकाश राय, कैप्टन अनिरूद्ध राय, आेमप्रकाश उपाध्याय व संतोष राजभर ने सम्बोधित किया. इस मौके पर बृजेश राय, जय शंकर राय, हिमांशु राय प्रधान, आनन्द राय, पीयूष राय, सन्तोष राय सदस्य जिला पंचायत, दिनेश राय गुड्डू, अभिषेक राय, बिश्वजीत राय, प्रताप मिश्रा समेत हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.