यूपी में चल रही है बसपा की लहर – नसीमुद्दीन

सिकंदरपुर (बलिया)। बसपा के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की आंधी चल रही है. चुनाव बाद पार्टी की सरकार बनना निश्चित है. वह स्थानीय दरगाह के मैदान में बसपा प्रत्याशी राज नारायण यादव के समर्थन में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

कहा कि सपा सरकार में 5 वर्षों में मुसलमानों की उपेक्षा हुई है. पुलिस सहित अन्य भर्तियों से उन्हें छांट दिया गया. कहा कि सपा का एक नारा काफी प्रचलित है कि समाजवादी पार्टी का नारा है, सारा प्लाट हमारा है. कहा कि मोदी जी झूठे प्रधानमंत्री है. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने जनता से काफी वादा किया था, किंतु अब तक एक भी पूरा नहीं हुआ, उल्टे नोट बंदी कर जनता का फजीहत करा दिया. साथ ही विदेशों से एक भी रुपया काला धन नहीं आया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि तीन तलाक का मसला भाजपा व मोदी जी का है, न कि मुसलमानों का. मुसलमान उसे खुद सुलझा लेंगे. इस मुद्दे को उछालकर मोदी जी हिंदू और मुसलमानों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. कहा कि जिस दिन प्रदेश में बसपा सरकार सत्तारूढ़ होगी, उसी दिन से गुजरात से मोदी जी का पैर उखड़ना शुरू हो जाएगा. जोनल कोआर्डिनेटर मदनराम, सुरेंद्र राम, प्रत्याशी राज नारायण यादव, मिठाई लाल भारती, जितेंद्र कुमार भारती, फिरोज खान, नजीर खान आदि ने भी विचार रखा. अध्यक्षता संजय भाई व संचालन महफूज आलम ने किया.