गुरु-चेला और बबुआ के बुरे दिन आऩे वाले हैं, सपा की ‘भाभी’ भी इन्हें नहीं बचा पाएगी – मायावती

गाजीपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा मंगलवार को गाजीपुर के लंका मैदान में हुई. जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से जनता परेशान हुई है. सपा का हमेशा दागी चेहरा रहा है. अब कांग्रेस इस दागी चेहरे से गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है. ऐसे में प्रदेश की जनता को यह तय करना है कि वह सपा और कांग्रेस के गठबंधन के दागी चेहरे को वोट देंगी या ऐसे लोगों का सफाया कर कानून का राज कायम करने वाली बीएसपी को वोट देंगे.
प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार में शुरू से ही अराजकता जंगलराज कायम रहा है. इस सरकार में चोरी, डकैती, लूट, मार, हत्या, अपहरण महिला उत्पीड़न, गुंडागर्दी, जमीनों पर जबरन कब्जा तथा संप्रदायिक दंगे और तनाव आदि की घटनाएं काफी ज्यादा चरम पर हैं और यही मुख्य कारण है सरकार के चलते प्रदेश में हर समय हर तरफ सुरक्षा और आतंक का माहौल रहा है. विकास के काम भी यहां आधे अधूरे किए गए, जिन के प्रचार प्रसार के नाम पर गरीब जनता का करोड़ों रुपये मीडिया के ऊपर बेदर्दी से खर्च कर दिया गया, जबकि यह धन गरीबों के हित में खर्च किया जा सकता था.
इसके अलावा सपा सरकार में विकास के जो भी थोड़े बहुत कार्य किए गए हैं, उनमें से अधिकांश कामों की शुरुआत बीएसपी की सरकार में ही कर दिया गया था. सपा अखिलेश और शिवपाल खेमें में बंट कर रह गई है और शिवपाल खेमा अखिलेश खेमे के लोगों को जीतने नहीं देंगे. सपा सरकार ने बड़ी ही चालाकी से बसपा सरकार में चलाई गई कई योजनाओं के सिर्फ नाम बदल कर वाहवाही लूटने की कोशिश की.
बीजेपी सरकार ने अचानक नोट बंदी का फैसला लेते हुए जनता को काफी पीडा दी है इनके फैसले से लाखों करोड़ों लोग बेरोजगार हो चुके हैं, नोट बंदी के कारण लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच गए नोट बंदी ने पलायन को बढ़ावा दिया है.
मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने खुद कहा था कि हमने नोटबंदी से 10 महीने पहले तैयारी कर ली थी. नोट बंदी के फैसले के इतने दिनों बाद काले धन के विषय में कुछ भी केंद्र द्वारा बयान न दिया जाना बयां करता है, पूरी दाल काली है. केंद्र ने आज तक नहीं बताया कि कितना काला धन बरामद हुआ और कितने लोगों को सजा मिली. नोट बंदी का फैसला खुद के स्वार्थ में और जनता का ध्यान बांटने के लिए लिया गया. बीजेपी की सरकार में दलितों का पहले से भी ज्यादा शोषण हुआ. सपा जब भी सरकार में आती है, बीजेपी मजबूत हो जाती है.
उन्‍होंने कहा कि बीएसपी की अकेले पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. इस चुनाव में बीजेपी का बिहार चुनाव से भी बुरा हाल होने वाला है. मायावती ने कहा कि अमित शाह नरेन्‍द्र मोदी का चेला है, इन दोनो गुरु-चेले के साथ साथ सपा के बबुआ के भी बुरे दिन आने वाले है. जिससे सपा की भाभी भी नहीं बचा पाएगी. बसपा की सरकार में अपराधी और गुण्‍डे जेल में होंगे. सपा भाजपा ने बदले की भावना ने मुख्‍तार अंसारी को जेल भेजा है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.