रानीगंज बाजार में सास-बहू, मगर नो सस्पेंस

बैरिया (बलिया)। विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी आशनि सिंह और उनकी सास धनबाद की पूर्व मेयर इंदू सिंह सोमवार को विधानसभा क्षेत्र कि राजनीतिक राजधानी कहे जाने वाले रानीगंज बाजार में एक- एक व्यापारियों  से मिलकर वोट मांगी. यहां यह बता दें की रानीगंज बाजार से उठने वाली हवा बैरिया विधानसभा क्षेत्र में जन-जन तक पहुंचती हैं. बाजार में सास- बहू का एक साथ उपस्थित होकर हर दुकान पर जाकर लोगों से मिलना और वोट मांगना बाजार में उत्सुकता का विषय बना. लोग उनके साथ जुडते गये.

धनबाद की पूर्व मेयर व बैरिया ब्लाक के पूर्व ब्लाक प्रमुख इंदू सिंह लोगों से मिलकर यह कहती रही कि रानीगंज बाजार मेरे परिवार के लिए घर जैसा है. यहां के हर लोग अपने है. यहां के लोगों के सुख, दुख, पंचायत हर जगह शुरू से ही हमारे परिवार की सकारात्मक भूमिका रही हैं. आज मैं आप सबके बीच में सिर्फ वोट मांगने ही नहीं आई हूं, बल्कि अपनी बहू आशनि को सौपने आई हूं. अब आप सब इसे अपनी बहू की तरह ही इसका साथ दें. हमारा यह संकल्प है कि आप सबके मान सम्मान को कभी भी ठेस नहीं पहुंचने दिया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए हम परिवार वाले सदैव तत्पर रहेंगे. इसके बाद से सास-बहू दोनों बाजार में अलग अलग टीम के साथ मुख्य बाजार, सब्जी मंडी, अनाज पट्टी, चावल पट्टी, गुडहट्टी, पसरहट्टा, सुनार पट्टी आदि गली गली जाकर हर दुकानदारों से मिलकर उनसे वोट मांगा. इस अवसर पर व्यापारी, व्यापार मंडल के पदाधिकारी प्रेमचंद सर्राफ, गंगा प्रसाद, रामेश्वर प्रसाद, दशरथ प्रसाद, शहाबुद्दीन, छोटेलाल वर्मा, रियाज अंसारी टिंकू, ढनमुन सोनी, दिलीप साहू, गोलू वर्मा, राजू प्रसाद आदि सैकड़ों की संख्या में व्यापारी साथ हो लिए. उनके साथ बढ़ी भीड़ का आलम यह रहा कि रानीगंज बाजार में कई बार जाम की स्थितियां बन गई.