डुमरी व अठिलापुरा में जनसभा कर रामइकबाल को जिताने का आह्वान

रसड़ा (बलिया)| भाजपा प्रत्याशी राम इकबाल सिंह के समर्थन में केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने डुमरी एवं अठिलापुरा में जनसभा कर केन्द्र की तरह प्रदेश में भी लोगों से भयमुक्त एवं गुंडाराज को समाप्त करने के लिये भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया.

श्री सिंह ने प्रदेश की बदहाली के लिए सपा बसपा को जिम्मेदार ठहराया. सपा, कांग्रेस व बसपा  पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार ने  मोदी की योजनाओं को प्रदेश में सही रूप से लागू नहीं किया है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 27 साल बेहाल कहने वाली कांग्रेस सपा की गोद में जा बैठी है. बसपा की शासन को लोग देख चुके हैं. सपा बसपा के शासन से जनता ऊब चुकी है. प्रदेश की जनता भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है. प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है. भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. लोगों से भाजपा प्रत्याशी रामइकबाल सिंह को जिताकर मोदी का हाथ मजबूत करने का आह्वान किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मौके पर सांसद हरी नरायन राजभर, बब्बन सिंह रघुवंशी, राजीव  श्रीवास्तव, हर्ष नरायन सिंह, लाल बहादुर राजभर, दिनेश राजभर, सुनील मौर्या, गुड्डू राजभर, कमला सिंह, रमाशंकर सिंह, संदीप सोनी  आदि लोगों ने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता राम कृत पटेल तथा संचालन पवन सिंह ने किया.